भारतीय टीम एशिया कप में व्यस्त है, और यहाँ भारत में भारतीय कप्तान के नक्शे कदम पर चलने वाले और उनके हेयर स्टाइल की कॉपी कर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने वाले स्टार खिलाड़ी सौरव तिवारी ने गुपचुप तरीके से बीते रात जमशेदपुर के यूनाईटेड क्लब में अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ली है.

कल रात सौरव तिवारी ने अपने बचपन की दोस्त और पड़ोसी रही निकिता मिश्रा से शादी कर ली है, इस शादी में परिवारिक जनों के अलावा कुछ प्रसिद्ध हस्तियाँ भी शामिल रही, तिवारी और निकिता की शादी हिन्दू-रीति रिवाज के अनुसार दोनों परिवारों की मौजूदगी में हुआ.

आईपीएल से अपनी पहचान बना कर भारतीय टीम तक का सफर तय करने वाले सौरव तिवारी विराट कोहली की कप्तानी वाली बंगलौर से भी खेल चुके है, इसके पहले उन्होंने मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते हुए लोगो के बीच अपनी पहचान बनाया, और पिछले साल उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ आईपीएल 8 खेला.

आईपीएल की बदौलत जब सौरव तिवारी को भारतीय टीम में मौका मिला, तो कप्तान धोनी ने उन्हें 3 मैचो में अपना जलवा दिखाने का मौका दिया, लेकिन तिवारी ने निराश किया और 3 मैचो में मात्र 49 रन ही बना सके.

अपनी शादी के मौके पर सौरभ तिवारी अपनी लैंड रोवर कार में सवार शादी के मंडप में पहुंचे. इस मौके पर कई साथी खिलाड़ियों ने डांस भी किया.

पिछले साल ही सौरव तिवारी ने निकिता के साथ सगाई कर ली थी, और कल रात उन्होंने पारम्परिक तरह से निकिता को अपना जीवन साथी बनाया.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    युवराज सिंह और सुरेश रैना के लिए आई एक बुरी खबर, बीसीसीआई ने बढ़ाया...

    भारतीय खिलाड़ियों को अब विराट कोहली की टीम में खेलने के लिए अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई ने...

    U-19 CWC में खेल रहे देश के ये 5 युवा खिलाड़ी 2019 के विश्व...

    भारतीय क्रिकेट टीम अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में बहुत जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और अपने तीनों मुकाबले जीत चुकी है जबकि अब भारत...

    रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बाद अब इस भारतीय खिलाड़ी ने भी इस...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर हमेशा ही अपने शानदार खेल के लिए सुर्खियों में रहती है. उन्होंने महिला विश्व कप 2017...

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...

    रवि शास्त्री ने पुजारा और हार्दिक के रन आउट को लेकर दिया हैरान करने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इस मैच...