पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्‍द्र सहवाग ट्विटर के खेल में एक माहिर खिलाड़ी हैं। वर्तमान में सहवाग जैसा कोई भी दूसरा खिलाड़ी नहीं दिखा जो ट्विटर का इतना इस्‍तेमाल करता हो। उनके दैनिक दिनचर्या वाली जन्मदिन की बधाइयों को अगर छोड़ दें, जो कि मजाक और उनकी चुटकियों से भरी होती हैं। उसके अलावा वे ट्विटर पर हमेशा सभी मौजूदा समाचार और नियमित रूप अपनी राय देते रहते हैं।

ट्रोलिंग उनकी आदत बन गयी है यह बात अब हम सभी जानते हैं। लेकिन इस बार उन्‍होंने अलग तरह का ट्रोलकिया है। भारत के इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने ट्विटर पर उनके एक फालोअर में से एक का मजाक महज तथ्यात्मक रूप हुई गलती पर बना दिया है।

यह भी पढ़े : रियो पैरालंपिक: देवेंद्र के दूसरी बार गोल्ड जीतने पर रहाने और सहवाग ने दिया अनोखे अंदाज में बधाई

फालोअर ने टेस्ट क्रिकेट में सहवाग की यादगार पारियों के बारे में ट्वीट किया था। प्रशंसक ने सहवाग को ट्वीट किया और दुखी होने की कोशिश करते हुए कहा कि उन्हें वास्तव में इस बात का बेहद अफसोस है कि सहवाग श्रीलंका के खिलाफ 283 रन पर ही आउट हो गये बल्‍कि उनको आशा थी कि सहवाग कम से कम 400 रन बनायेंगे।

‘उसने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो सहवाग को 400 रन बनाते हुए देखना चाहते थे। लेकिन वह श्रीलंका के खिलाफ केवल 283 रन बना पाये और 319 रन आरएसए के खिलाफ बना पाये।’

 

दरअसल हुआ ये कि उनके फालोअर ने एक छोटी सी गलती कर दी और वो सहवाग के ट्रोल का शिकार हो गये। ट्रोल मास्‍टर सहवाग तुरंत भांप गये कि इसका प्‍यार और इमोशन सच्‍चा नहीं है और ट्वीट कर कहा ‘तुम 10 रन कम क्‍यों कर रहे हो भाई’। मक्‍खन लगाने से पहले रिसर्च पूरी तरह किया करो।

यह भी पढ़े : वीरेंद्र सहवाग ने किया बरखा दत्त को ट्रोल

 

तभी उनसे और लोग भी जुड़ गये और सभी उस फालोअर का मजाक उड़ाने लगे। जो कि बाद में किसी भी तरह के जवाब को दिये बिना ही शांत होकर बैठ गया। यह वाकया यह साबित करता है कि सहवाग को बेवकूफ बनाना आसान नहीं है। इससे यह भी साबित हो गया कि वो जानते हैं कि उनका सच में कौन कितना बड़ा फैन है।

  • SHARE

    Related Articles

    बर्थडे स्पेशल:आखिर कैसे पड़ा कुंबले का जंबो नाम, जानिए इसके पीछे की बेहद रोचक...

    17 अक्टूबर 1970 में जन्मे अनिल कुंबले ने अपना 47वां बर्थडे कल सेलीब्रेट किया। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महान गेंदबाज के रूप में...

    TOP 5: इन पांच बूकिंस के सहारे TLC को बनाया जा सकता है फैन्स...

    अगले हफ्ते सन्डे यानी 22 अक्टूबर को रॉ का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट TLC होने जा रहा है. इस इवेंट में कई धमाकेदार...

    केरल हाई कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित किये जाने के बाद श्रीशंत ने खोया आपा, इन...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर 2013 में आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा। इसके बाद शांताकुमारन श्रीसंत...

    VIDEO: जब कोहली क्रिकेट के मैदान को छोड़कर फुटबाॅल के बीच मैदान पर करने...

    भारत देश में क्रिकेट को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पर आज के दिन भारतीय फैंसों का दिल क्रिकेट से हटकर...

    TOP 5: WWE के भारत दौरे में इन पांच बातों की फैन्स उम्मीद लगा...

    WWE भारत में 8 और 9 दिसम्बर को अपना लाइव इवेंट करने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में...