ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं. उनके ऊपर एक मॉडल ने आरोप लगाया है, कि वार्न ने उन्हें सेक्सी एसएमएस और न्यूड तस्वीरें भेजीं हैं.

24 वर्षीय मॉडल सिमोन टून ने आरोप लगाया है, कि वार्न उनके साथ वाइल्ड सेक्स कर चुके हैं. बाद में उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट की भद्दी तस्वीरें भी भेजी थी.

बाद में उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के बारे में बताया जो उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं. साथ ही वार्न ने सिमोन को “ व्हिप और स्पंक ” और उनके बॉडी पर वैक्स ड्रिप करने का एसएमएस भी किया.

टून ने दावा किया है, कि 46 वर्षीय वार्न ने पल भर की मुलाकात में ही साथ में सोने की भीख मांगने लगे थे. साथ ही वो टून से वाइल्ड सेक्स करने की भी डिमांड कर रहे थे. इस पूर्व क्रिकेटर का इससे पहले लीज हर्ले के साथ रिश्ता था. टून ने कहा वार्न ने उन्हें दर्जन भर सेक्सुअल एसएमएस किया था.

सिमोन ने कहा कि वह फोन पर उससे गंदी बात करने को कहते और अपनी न्यूड तस्वीरें सीसे के सामने खींचकर भेजते थे.

मॉडल की मुलाकात वार्न से सम्बन्धित वेबसाइट सुगर डैडीज के जरिये हुई थी. जो अमीर लोगों को युवा महिलाओं से मिलाने का काम करती है.

सिमोन बताती हैं कि वार्न ने उन्हें लॉर्ड्स के करीब ही घर पर बुलाया था. ये नार्थ लन्दन के करीब हैं. जहां वह शराब के नशे में सीढ़ियों पर उनके सहारे गये थे.     

द सन की रिपोर्ट्स के मुताबिक वार्न ने सिमोन को पूरी तरह से न्यूड कर दिया. उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उनकी उम्र 46 साल  है. भरोसा नहीं हो रहा था कि शेन वार्न सेक्स के लिए वेबसाइट का सहारा लेंगे. ये हैरान कर देने वाला था. वह इस साईट पर ब्रेड23 नाम से थे, जहां उन्होंने अपने खेलने के दिनों की तस्वीर लगा रखी थी.

उसेक बाद तो उन्होंने अपना प्यार जताने के लिए व्हाट्सएप्प पर तमाम अश्लील एसएमएस और न्यूड तस्वीरें भेजने लगे. जहां वह सेक्स करने की बात भी करते थे. सिमोन ने ये भी कहा कि वह उनसे भविष्य में साथ में रहने और घर खरीदने की बात भी करते थे. लेकिन शेन उन्हें सिर्फ सेक्स के लिए इस्तेमाल करते थे. जिस वजह से सिमोन काफी अंदर से टूट गयीं थी. क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि उनके साथ बुरा हुआ है. 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...