ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं. उनके ऊपर एक मॉडल ने आरोप लगाया है, कि वार्न ने उन्हें सेक्सी एसएमएस और न्यूड तस्वीरें भेजीं हैं.

24 वर्षीय मॉडल सिमोन टून ने आरोप लगाया है, कि वार्न उनके साथ वाइल्ड सेक्स कर चुके हैं. बाद में उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट की भद्दी तस्वीरें भी भेजी थी.

बाद में उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के बारे में बताया जो उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं. साथ ही वार्न ने सिमोन को “ व्हिप और स्पंक ” और उनके बॉडी पर वैक्स ड्रिप करने का एसएमएस भी किया.

टून ने दावा किया है, कि 46 वर्षीय वार्न ने पल भर की मुलाकात में ही साथ में सोने की भीख मांगने लगे थे. साथ ही वो टून से वाइल्ड सेक्स करने की भी डिमांड कर रहे थे. इस पूर्व क्रिकेटर का इससे पहले लीज हर्ले के साथ रिश्ता था. टून ने कहा वार्न ने उन्हें दर्जन भर सेक्सुअल एसएमएस किया था.

सिमोन ने कहा कि वह फोन पर उससे गंदी बात करने को कहते और अपनी न्यूड तस्वीरें सीसे के सामने खींचकर भेजते थे.

मॉडल की मुलाकात वार्न से सम्बन्धित वेबसाइट सुगर डैडीज के जरिये हुई थी. जो अमीर लोगों को युवा महिलाओं से मिलाने का काम करती है.

सिमोन बताती हैं कि वार्न ने उन्हें लॉर्ड्स के करीब ही घर पर बुलाया था. ये नार्थ लन्दन के करीब हैं. जहां वह शराब के नशे में सीढ़ियों पर उनके सहारे गये थे.     

द सन की रिपोर्ट्स के मुताबिक वार्न ने सिमोन को पूरी तरह से न्यूड कर दिया. उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उनकी उम्र 46 साल  है. भरोसा नहीं हो रहा था कि शेन वार्न सेक्स के लिए वेबसाइट का सहारा लेंगे. ये हैरान कर देने वाला था. वह इस साईट पर ब्रेड23 नाम से थे, जहां उन्होंने अपने खेलने के दिनों की तस्वीर लगा रखी थी.

उसेक बाद तो उन्होंने अपना प्यार जताने के लिए व्हाट्सएप्प पर तमाम अश्लील एसएमएस और न्यूड तस्वीरें भेजने लगे. जहां वह सेक्स करने की बात भी करते थे. सिमोन ने ये भी कहा कि वह उनसे भविष्य में साथ में रहने और घर खरीदने की बात भी करते थे. लेकिन शेन उन्हें सिर्फ सेक्स के लिए इस्तेमाल करते थे. जिस वजह से सिमोन काफी अंदर से टूट गयीं थी. क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि उनके साथ बुरा हुआ है. 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    कोलकाता वनडे से पहले स्मिथ ने किया पिच का निरीक्षण, लेकिन गांगुली पर लगा...

    कोलकाता, 20 सितम्बर;आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बुधवार को कहा कि उन्होंने ईडन गार्डन्स स्टेडियम की विकेट पर जितनी घास है, इससे पहले...

    WWE NEWS: रेसलमेनिया 33 के बाद से गायब रहने वाले अंडरटेकर यहां आयेंगे पहली...

    WWE में इस समय अगर कोई सबसे ज्यादा सम्मान पाने वाला रेस्लर हैं तो हैं अंडरटेकर, उन्हें आज भी फैन्स चाहते हैं पर रेसलमेनिया...

    SW SPECIAL: ये हैं वो 5 नामी खिलाड़ी जिनकी दावेदारी आगामी 2019 के विश्व...

    जिस देखो मौजूदा समय में केवल और केवल आगामी विश्व कप 2019 की बातें करते हुए देखा जाता हैं. आप सभी की जानकारी के...

    PHOTOS- कभी सचिन-गांगुली और सहवाग के साथ खेलने वाले दिल्ली के इस खिलाड़ी का...

    भारतीय क्रिकेट में आज दिल्ली के सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को हर कोई जानने लगा है। आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए...

    खालिद पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध

    लाहौर, 20 सितम्बर; पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेटर खालिद लतीफ पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट-फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर पांच साल...