45 हजार करोड के पर्ल ग्रुप की जांच तेज होने के साथ ही कई फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों पर शिकंजा कसा जा सकता है . घोटाले की जांच कर रही  इडी और सीबीआई ने 1 ऐसे सूचि तैयार की है, जिससे कई बड़ी हस्तियों को पर्ल ग्रुप से फायदा मिला है . सीबीआई के नजदीकी सूत्रों की माने को जल्द ही इन सब बड़ी हस्तियों से पूछताछ की जा सकती है , जिसमे युवराज सिंह, हरभजन सिंह और ब्रेट ली जैसे कई बड़े नाम है.

सूत्रों की माने तो पर्ल ग्रुप ने क्रिकेट युवराज सिंह और हरभजन सिंह को मोहाली मे प्लॉट तोहफे में दिया है, साथ ही क्रिकेटर ब्रेट ली जो की क्रिकेट से संन्यास ले चुके है, उन्हें पर्ल ग्रुप ने ऑस्ट्रेलिया में होटल खरीदने और होटल व्यवसाय़ को आगे बढ़ाने के लिए अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया .

हालाँकि अब जब युवराज का नाम इस मामले में आ गया है, तो युवराज की माँ शबनम युवराज के पक्ष में उतर कर सामने आई है, शबनम ने कहा, “हाँ विश्वकप 2011 जितने के बाद पर्ल ग्रुप ने हमे प्लाट देने की बात कही. थी लेकिन हमने वो प्लाट नहीं लिया. पर्ल ग्रुप से हमारा किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं है.”

इस मामले की जाँच इडी और सीबीआई कर रही है, अगर इसमें युवराज या फिर हरभजन का नाम सामने  आया, तो शायद पहले से ही मुसीबत में चल रही इनकी क्रिकेट करियर पूरी तरह से खत्म हो जाये, हालाँकि जब तक जाँच की फाइनल रिपोर्ट न आ जाये, तब तक कुछ भी कहना गलत होगा.

 

  • SHARE

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...