45 हजार करोड के पर्ल ग्रुप की जांच तेज होने के साथ ही कई फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों पर शिकंजा कसा जा सकता है . घोटाले की जांच कर रही  इडी और सीबीआई ने 1 ऐसे सूचि तैयार की है, जिससे कई बड़ी हस्तियों को पर्ल ग्रुप से फायदा मिला है . सीबीआई के नजदीकी सूत्रों की माने को जल्द ही इन सब बड़ी हस्तियों से पूछताछ की जा सकती है , जिसमे युवराज सिंह, हरभजन सिंह और ब्रेट ली जैसे कई बड़े नाम है.

सूत्रों की माने तो पर्ल ग्रुप ने क्रिकेट युवराज सिंह और हरभजन सिंह को मोहाली मे प्लॉट तोहफे में दिया है, साथ ही क्रिकेटर ब्रेट ली जो की क्रिकेट से संन्यास ले चुके है, उन्हें पर्ल ग्रुप ने ऑस्ट्रेलिया में होटल खरीदने और होटल व्यवसाय़ को आगे बढ़ाने के लिए अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया .

हालाँकि अब जब युवराज का नाम इस मामले में आ गया है, तो युवराज की माँ शबनम युवराज के पक्ष में उतर कर सामने आई है, शबनम ने कहा, “हाँ विश्वकप 2011 जितने के बाद पर्ल ग्रुप ने हमे प्लाट देने की बात कही. थी लेकिन हमने वो प्लाट नहीं लिया. पर्ल ग्रुप से हमारा किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं है.”

इस मामले की जाँच इडी और सीबीआई कर रही है, अगर इसमें युवराज या फिर हरभजन का नाम सामने  आया, तो शायद पहले से ही मुसीबत में चल रही इनकी क्रिकेट करियर पूरी तरह से खत्म हो जाये, हालाँकि जब तक जाँच की फाइनल रिपोर्ट न आ जाये, तब तक कुछ भी कहना गलत होगा.

 

  • SHARE

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...