(Photo Source: Instagram)

बहुचर्चित जोड़े कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने काफी निजी रूप से इटली में शादी करने के बाद फिनलैंड में हनीमून के लिए भी चले गए थे इसके बाद आखिर कार भारत लौटे और ख़बरों के मुताबिक ये दोनों मीडिया से बचने के लिए गुडगाँव में भी रहे थे और आखिरकार 21 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित किये गए रिसेप्शन पार्टी में दिख ही गए।

गौरतलब है कि कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली थी, लेकिन बता दें कि इनकी शादी की तारीख का किसी को भी पता नहीं था।

दिल्ली में हुई शानदार रिसेप्शन पार्टी

इसी बीच आपको बता दें कि विराट और अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कल यानि 21 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित की गयी थी जिसमें काफी बहुचर्चित अतिथिगण शामिल हुए थे। रिसेप्शन पार्टी से पूर्व विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भी गए थे, दरअसल इन दोनों ने पीएम मोदी को भी रिसेप्शन पार्टी का न्यौता दिया था । इस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस पार्टी में नजर आये थे।

नरेंद्र मोदी के अलावा टीम इंडिया में गब्बर के नाम से विख्यात शिखर धवन भी नजर आये है, धवन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाऊंट पर शानदार फोटो भी अपलोड किये है जिसमें से एक फोटो में वो कोहली और कुछ अन्य मित्रों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

इसके अलावा दूसरे फोटो में वो अपने परिवार वालों के साथ विराट और अनुष्का के साथ नजर आ रहे है। इसी बीच आपको बता दें कि शिखर धवन ने ये फोटो अपलोड करते वक्त उसके साथ अपने संदेश भी लिखे है।

धवन ने एक फोटो के साथ लिखा है “सितारे आज आसमान से जमीन पर उतर आये, वाह ! क्या बात है”। जबकि इन्होंने दूसरे फोटो के साथ लिखा है “ओह आज मेरे यार की पार्टी, यार की पार्टी है दिलदार की पार्टी है।

26 को मुंबई में होगा फिर से धूम धमाका

इसी बीच ख़बरों के अनुसार टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा मुंबई में रिसेप्शन के लिए निकल गए है और हाँ यह भी बता दें कि इन दोनों की यह रिसेप्शन पार्टी खेल जगत और बॉलीवुड जगत के दोस्तों के बीच मुंबई में 26 दिसंबर को होने वाली है। इसके बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए निकल जायेगी।

  • SHARE
    क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

    Related Articles

    IPL 2018: आईपीएल के इतिहास की सबसे पहली गेंद डालने वाला यह दिग्गज गेंदबाज...

    कल शनिवार, 20 जनवरी को बीसीसीआई द्वारा इंडियन प्रीमियर लिघ {आईपीएल 11} के ऑक्शन में भाग लेने खिलाड़ियों के नाम की सूची का एलान...

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...