भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे मौके रहे है जब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान पर आपस में भिड़े हो, लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती का एक बहुत ही सुंदर नजारा भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के एक ट्विट से देखने को मिला है.

शिखर धवन ने ट्विट कर पूछा शोएब मलिक का हाल 

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मिडिया के जरिये पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक का हाल पूछा है. शिखर धवन ने ट्विटर पर लिखा, “जनाब शोएब मलिक  मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान में वापसी करोगे!”

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए लग गई थी मलिक को सिर में चोट  

आपकों बता दे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलते हुए पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक के सर पर गेंद लग गई, जिसके बाद वो चोटिल हो गये थे.

दरअसल, शोएब मलिक मैदान पर बिना हेलमेट पहने ही बल्लेबाजी करने पहुंच गये थे, लेकिन उन्हें ऐसा करना बहुत महंगा पड़ गया, क्योंकि कॉलिन मुनरो का एक थ्रो सीधे उनके सिर पर लग गया और वह मैदान पर ही गिर गये थे, जिसकी वजह से थोड़ी देर तक खेल रुका भी था.

दोनों देशों में जमकर सराहा जा रहा है धवन के ट्विट को 

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के इस ट्विट की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. एक फैन ने लिखा, ‘धन्यवाद धवन पाजी, आप लोगो की दुआ रही तो मलिक जल्द ही मैदान पर खेलते नजर आयेंगे.”

क्रिकेट प्रशंसक शिखर धवन के इस ट्विट पर जमकर रीट्विट कर रहे है. दोनों देशों के प्रशंसकों को धवन का यह ट्विट इसलिए ज्यादा पसंद आ रहा है, क्योंकि दोनों देशों के बीच अभी बॉर्डर पर बहुत तनाव है, लेकिन खिलाड़ियों के बीच का यह प्रेम देखकर बहुत खुश है.

यहाँ देखे प्रशंसकों के आये हुए ट्विट 

  • SHARE

    Related Articles

    अफ्रीका दौरे पर लगातार फेल होने के बावजूद इस वजह से रोहित शर्मा को...

    भारतीय टीम वर्तमान समय में साउथ अफ्रीका के दौरें में है जहां भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच बुधवार 21 फरवरी को...

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...