बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को तब बड़ा झटका लगा, जब कंधे की चोट की वजह से मुस्ताफिजुर रहमान अगला पुरा सीजन ससेक्स के लिए टी ट्वेंटी और वनडे काउंटी नहीं खेल पाएंगे.

मुस्ताफिजुर रहमान फिलहाल दुनिया के सबसे शानदार तेज गेंदबाज हैं. लेकिन अपने छोटे से करियर में मुस्ताफिजुर रहमान चोटों से काफी परेशान हैं. कंधे की चोट की वजह से मुस्ताफिजुर  रहमान इस साल पाकिस्तानी सुपर लीग में नहीं खेले थे. उसके बाद मुस्ताफिजुर एशिया कप भी नहीं खेल पाए थे.

अब चोटिल होने की वजह से मुस्तफिजूर ससेक्स के लिए नहीं खेल पायेंगे. वहीं मुस्ताफिजुर की कंधे की चोट फिर से उभरकर आयी हैं. बीसीबी सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, कि मुस्तफिजूर के भविष्य को लेकर हम काफी गंभीर हैं, और हम उनके कुछ टेस्ट करेंगे.

चौधरी ने कहा,

“मुस्ताफिजुर के कुछ टेस्ट हुए हैं, उसके बाद हमे पता चलेगा, कि क्या वो इंग्लैंड में ही रुकेंगे या बांग्लादेश वापस लौटेंगे.”

 

ससेक्स टीम ने कहा कि,

“मुस्ताफिजुर फीट नहीं हैं, और अगर ससेक्स नॉक आउट में पहुंची तो मुस्ताफिजुर नहीं खेल पाएंगे. मुस्ताफिजुर को ट्रीटमेंट की जरूरत हैं, और उनका MRA स्कैन हुआ हैं.”

 

मुस्ताफिजुर को और भी ट्रीटमेंट की जरूरत हैं, और MRA स्कैन के बाद ही पता चलेगा, कि उनकी चोट कितनी सीरीयस हैं.

मुस्ताफिजुर ने टी ट्वेंटी ब्लास्ट में 2 मैच खेले, और उसमे 4 विकेट लिए. लेकिन बाद में वे चोटिल हुए.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...

    PREDICTION: नो मर्सी के मेन इवेंट मैच को लेकर आई बड़ी खबर, क्या...

    WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और...

    कभी कर्ण शर्मा का करियर बनाया था अब बनाएगा भारत के युवा खिलाड़ियों का...

    पूर्व खिलाड़ी अभय शर्मा को भारत का नया फील्ड़िग कोच बनाया गया है। अब वो भारत के फील्ड़िग कोच की भूमिका में 23 सितम्बर को...

    भारत से मिल रही लगातार शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, जहां पांच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा मैच रविवार, यानि 24 सिंतबर...