स्मिथ ने बताया राजस्थान रायल्स टीम के जीतने का राज - Sportzwiki
क्रिकेट

स्मिथ ने बताया राजस्थान रायल्स टीम के जीतने का राज

  • आईपीएल-8 के रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने वाली राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि उन्हें टीम के खिलाड़ियों पर बहुत भरोसा है। 

     
    मैच जीतने के बाद उत्साहित नजर आ रहे स्मिथ ने कहा कि यह मैच हतारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था जिसे जीतना हर हाल में जरूरी था। यह कुछ ऐसे मुकाबले होते हैं जिनके लिए आप क्रिकेट खेलते हैं। हमें कुछ दिनों का ब्रेक मिला था जिसका हमारे खिलाड़ियों ने भरपूर फायदा उठाया और कोलकाता के खिलाफ अपनी मेहनत का परिणाम दिखा दिया। हमने जिस तरह से मैच में खेला वह वाकई में जबर्दस्त था और मेरा इस टीम में भरोसा और भी पुख्ता हो गया है। रहाणे और वाटसन ने बल्ले से अच्छी शुरूआत दी और बाद में गेंदबाजों ने अपना कमाल दिखा दिया। अब हमे अगले मुकाबलों के लिए तैयार होने की जरूरत है।
     
    वहीं 59 गेंदों में नाबाद 104 रनों की लाजवाब शतकीय पारी खेल मैन ऑफ द मैच बने शेन वाटसन ने कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मेरा बल्ला नहीं चला लेकिन इस मुकाबले में मैंने यह कर ही दिखाया। बीच में मिले कुछ दिनों के आराम में हमने कुछ चीजों पर मेहनत की और यह अच्छी बात है कि हमारी सभी योजनाएं सफल रहीं। कप्तानी छोडऩे से मेरी गेंदबाजी बेहतर हुई है। आईपीएल में सभी टीमें जबर्दस्त हैं और कोई भी टीम किसी भी दिन जीत सकती है। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि टीम फाइनल तक पहुंच कर ट्राफी अपने नाम कर सके।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top