प्रसंशक कों एम.एस. धोनी का करारा जबाब - Sportzwiki
एडिटर च्वाइस

प्रसंशक कों एम.एस. धोनी का करारा जबाब

  • सोशल मिडिया के आने के बाद से क्रिकेटर और उनके फैन्स के बीच काफी बातचीत होती रहती हैं, और कई बार क्रिकेटर अपने फैन्स को बड़ा मजेदार जवाब देते हैं.

    फैन्स हमेशा अपने पसंदीदा खिलाड़ीयों को बताते रहते हैं, कि उन्हें कैसा करना चाहिए, और कैसे खेलना चाहिए. और साल 2012 में भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके एक फैन्स के बीच ऐसा ही कुछ अजीब वाकया हुआ.

    साल 2012 में महेंद्र सिंह धोनी ने ट्विटर पर अपने खुद के 2 फोटो डाले, और अपने फैन्स से महेंद्र सिंह धोनी ने पूछा कि, आप इस 2 फोटो में क्या अलग हैं ये पहचाने. तब सभी लोगों ने धोनी के बालों का स्टाईल अलग हैं ये जवाब दिया जो सहीं था.

    लेकिन एक फैन्स ने कुछ गलत ही जवाब दिया, और लिखा कि, आप ट्विटर और सोशल मिडिया पर ज्यादा समय ना बिताकर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दे. और इसका महेंद्र सिंह धोनी ने कमाल का जवाब दिया और उसकी बोलती बंद कर दिया.

    main-qimg-190f642b6681b14dca9ead9d66d78df1-cउस व्यक्ति को जवाब देते हुए धोनी ने लिखा कि, “यस सर यस प्लिज आप मुझे बल्लेबाजी सिखाए प्लीज.”

    main-qimg-8c42bde8d9e0c7aca6056e0c57116934-cइसके जवाब में रवी शास्त्री ने कहा कि, “आप महेंद्र सिंह धोनी जैसे महान व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते.”

    sw

    Most Popular

    Top