बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है,कि वे एक खेल पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती है, खासकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर आधारित फिल्म में वे काम करना चाहेगी. सोनाक्षी सिन्हा ने ये बात दिल्ली में एक स्पोर्ट्स शो रुम के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान की. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा,कि मै स्कुल के दिनों में वॉलीबॉल और टेनिस खेला करती थी, और इसलिए वे अब खेल पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा,कि फिलहाल सानिया मिर्जा से लेकर सायना नेहवाल तक कई महिला खिलाडी भारत का नाम रोशन कर रहीं है, और इसलिए कौन सी फिल्म मै चुनू ये चुनना मुश्किल हो रहा है. लेकिन मै भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हू, क्योंकी भारतीय पुरूषों की टीम पर सभी की ज्यादा नजरें रहती है, इसलिए भारतीय महिला टीम पर मिडिया से लेकर आम जनता तक का ध्यान नहीं जाता.

क्योंकी कोई भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बारें में ज्यादा चर्चा नहीं करता, इसलिए मै भारतीय महिला टीम पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हू.

भारतीय खेल जगत में खिलाडियों पर फिल्में बनना आज कल सामान्य बात है, जैसे कुछ ही दिनों में महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजरूद्दीन और सायना नेहवाल पर फिल्म आने वाली है. तो मैरी कॉम और मिल्खा सिंह पर आयी फिल्में काफी सफल रहीं है, जो उनके जीवन को दर्शाती है.

बॉलीवुड में पहले ऐसी फिल्में हमने देखी है, जैसे हॉकी पर आधारित चक दे इंडिया, और भी कई फिल्में हमने देखी है, जो काफी सफल रहीं है.

अब ये देखना होगा,कि सोनाक्षी सिन्हा को भारतीय महिला टीम पर आधारित फिल्म में काम करने को मिलता है या नहीं, लेकिन हम ये जरूर कह सकते है,कि ऐसी फिल्म लोग जरूर पसंद करेंगे.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...

    धवन के बाद अब इस तेज़ गेंदबाज़ ने दी श्रीलंकाई टीम को चेतावनी, कहा...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम ने 49 रन...