पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह को विश्वकप 2015 के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए, गांगुली के अनुसार युवराज को जडेजा की जगह नहीं बल्कि बाकि के 145 खिलाडियों में से एक होकर भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए, भारतीय चयनकर्ता 7 जनवरी को भारत के अंतिम 15 खिलाडियों की सूचि आईसीसी को उपलब्ध करायेंगे.

गांगुली ने कहा विश्वकप में युवराज के प्रदर्शन को देखकर उन्हें विश्वकप 15 में टीम का हिस्सा होना चाहिए, अगर ऐसा नहीं होता है, तो निश्चित रूप से वो इससे आश्चर्यचकित होंगे.

सूत्रों के अनुसार अगर रविन्द्र जडेजा विश्वकप में अपनी फिटनेस वापस नहीं पाते है, तो उनकी जगह युवराज को टीम में शामिल किया जा सकता है.

अभी हाल ही में विश्वकप के लिए 30 सम्भावित खिलाडियों में जगह न बना पाने वाले युवराज सिंह ने लगातार रणजी में 3 शतक लगा कर अपनी फिटनेस का सबूत दिया है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: दुसरे टेस्ट में भारत को 135 रनों से मात देने के बाद...

    जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के लिए सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने की एक बहत बड़ी खुशखबरी आई. वही साउथ अफ्रीका टीम के लिए इसी...

    विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका से मिली हार की बौखलाहट में दिया ये अजीबोगरीब...

    जब विराट कोहली अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में रवाना हुए थे, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि विराट एंड...

    SHOCKING: विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकालने वाले केविन ओवेन्स ने खोला कम्पनी...

    विन्स मैकमोहन की इमेज हमेशा ही उन लोगो की तरह रही है जो अपने बिजनेस के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार...

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...

    SAvIND: केप्लर वेसल्स ने साउथ अफ्रीका को दी चेतावनी, विराट नहीं बल्कि उनकी आक्रामकता...

    दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान केप्लर वेसल्स ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सलाह दी है, जो हमेशा से ही अपनी आक्रामकता...