खबरों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई के पुलिस अधीक्षक विवेक प्रियदर्शी को आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग की जाँच कमेटी का हेड बनाने की अनुमति दी है, विवेक आईपीएल 6 में संलिप्त खिलाडियों और अधिकारियो की आगे की जाँच को पूरा करेंगे, यह जांच कमेटी स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले में आईपीएल के पूर्व सीओओ सुंदर रमन की भूमिका की भी जांच कर रहा है. 

अभी तक इस प्रकरण की जाँच बीबी मिश्रा कर रहे थे, लेकिन मिश्रा अभी हाल ही में पिछले महीने रिटायर्ड हो गये है, जिसके बाद विवेक को इस जाँच कमेटी का न्य मुखिया बनाये जाने का फैसला लिया गया है.

अभी कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने कई नामी अधिकारियो और खिलाडियों को लेकर हितो के टकराव का मामला उठाया था, जिसमे एन. श्रीनिवासन को बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हाथ धोना पड़ा था.

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व चीफ जस्टिस राजेंद्र मल लोढा की अगुवाई में तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, जो राज कुंद्रा, गुरुनाथ मयप्पन, सहित आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की सजा को लेकर फैसला करेगी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    RECORD: लम्बे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने नाम के नाम पर...

    देश में इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की धूम मची हुई हैं. देश की सभी टीमें बढ़ चढ़कर इस टूर्नामेंट में भाग ले...

    बडौदा और भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान...

    भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु...

    अगर भारत को जीतना है तीसरा टेस्ट तो रोहित शर्मा से को करनी ही...

    भारतीय टीम के शर्मनाक तरीके से दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज इन दिनों भारतीय टीम को सलाह देने...

    WWE NEWS: इस सुपरस्टार को रॉ में नहीं बुलाये जाने पर उनकी पत्नी ने...

    इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, जहाँ एक तरफ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें कई धमाकेदार सेग्मेंट्स से भी...

    RECORD: सुरेश रैना ने फिर हासिल किया अपना खोया हुआ ताज, विराट कोहली और...

    विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर में टी-20 का खुमार कुछ ज्यादा ही छा गया है। टी-20 क्रिकेट में पूरे क्रिकेट जगत के खिलाड़ी अपनी...