srh-v-rcb-match-27-ipl-2016
करेंट इवेंट

वार्नर और हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आये बंगलौर के गेंदबाज

  • आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनरायजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया. बारिश के चलते ये मैच 1 घंटे देर से शुरू हुआ. बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बैंगलोर ने अपनी टीम में सचिन बेबी, परवेज रसूल और वरुण एरोन को मौका दिया, तो हैदराबाद ने अपनी टीम में विल्यमसन, रेड्डी, और सरन को मौका दिया.

    हैदराबाद की शुरूआत कुछ खास नहीं रहीं, और धवन 11 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन उसके बाद वॉर्नर और इस साल के आईपीएल में पहली बार खेल रहे विल्यमसन के बीच शानदार साझेदारी हुई. दोनों ने पहले पिच का अंदाज लिया, और उसके बाद दोनों ने खुलकर खेला. खासकर वॉर्नर ने तो किसी भी आरसीबी के गेंदबाज को छोडा नहीं, और इन दोनों के बीच 124 रनों की साझेदारी हुई. वॉर्नर ने शानदार 92 रनों की पारी खेली, तो विल्यमसन ने 50 रन बनाए. आखिर में हैनरिक्स ने कुछ बडे शॉट खेले, और 31 रन बनाए. हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 194 रन बनाए.

    बैंगलोर की ओर से सबसे ज्यादा 2 विकेट रिचर्डसन ने लिए.

    इस लक्ष्य का पिछा करते हुए बैंगलोर ने जोरदार शुरूआत की, और कोहली और राहुल ने अच्छे शॉट खेले. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन मुस्तफिजूर ने कोहली का विकेट लेकर ये साझेदारी तोडी. बाद में राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, और अपना अर्धशतक लगाया. उसके बाद राहुल आउट हुए, और तुरंत बाद वॉटसन भी रन आउट हुए. लेकिन डिविलियर्स ने कुछ शानदार शॉट खेलते हुए आरसीबी की उम्मीदें बरकरार रखीं, लेकिन सरन ने उनको 47 रन पर आउट किया. जब एबिडी आउट हुए, तब आरसीबी को 32 गेंदों पर 66 रन चाहिए थे. आखिर में आरसीबी के बल्लेबाजों ने कोशिश की, लेकिन आखिरकार वे ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाये, और मैच हार गये.

    संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

    हैदराबाद: 194/5, 20 ओवर में (वॉर्नर 92, विल्यमसन 50, रिचर्डसन 2 विकेट)

    बैंगलोर: 179/6, 20 ओवर में (राहुल 51, डिविलियर्स 47, नेहरा 1 विकेट)

    परिणाम: हैदराबाद ने ये मैच 15 रनों से जीता.

    sw
    Top