आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव गाँधी अन्तर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर खेला जाना हैं.

पिछले 5 मैचो में प्रदर्शन :

हैदराबाद : W,W,W,L,L

हैदराबाद ने आईपीएल 9 में शुरुआत बेहद ख़राब की और शरुआती 2 मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा, 2 मैच हारने के बाद हैदराबाद ने शानदार वापसी की  है, और अभी खेले आईपीएल 9 के 5 मैचों में से 3 जीतकर 6 अंक हासिल किया हैं.

पुणे : W,L,L,L,L

पुणे ने आईपीएल 9 शुरुआत शानदार जीत से की, मगर पहली जीत के बाद पुणे को कोई जीत नसीब नहीं हुई हैं. पुणे आईपीएल 9 में अब तक 5 मैच खेले है जिसमे उन्हें 4 में हार का सामना करना पड़ा हैं.

मजबूती :

हैदराबाद :

हैदराबाद की मजबूती की बात करे,तो हैदराबाद की गेंदबाजी उनकी ताक़त रही है. मुस्ताफिजुर और भुवनेश्वर अच्छी लय में है. वार्नर बल्लेबाजी में इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ है जो अच्छी फॉर्म में हैं.

पुणे :

पुणे की मजबूती की बात करे तो, पुणे के उपरी क्रम की बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं. अजिंक्य राहणे और डूप्लेसिस एक अच्छी सलामी जोड़ी के रूप में काम कर रहे है. धोनी का कप्तानी में अनुभव भी टीम को मजबूती प्रदान करता हैं.

कमजोरी :

हैदराबाद:

हैदराबाद की कमजोरी की बात करे तो, बल्लेबाजी में कप्तान डेविड वार्नर को छोड़ किसी और बल्लेबाज़ ने आईपीएल 9 में अब तक कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया हैं. धवन ने पिछले 2 मैचो में रन जरुर बनाये है, मगर उनका स्ट्राइक रेट काफी साधारण रहा हैं.

पुणे:

पुणे की कमजोरी की बात करे तो, पुणे आईपीएल 9 में अब तक 5 मैच खेल चुकी है, मगर पुणे अब तक एक सही टीम तैयार करने में नाकाम रही हैं. पुणे की गेंदबाजी अनुभवहीन दिखाई देती हैं, रविचन्द्र आश्विन को फॉर्म बेहद साधारण रही हैं, आईपीएल 9 में रविचन्द्र आश्विन को अब तक सिर्फ 1 विकेट ही हासिल हुआ हैं.

पिच:

पिच गेंदबाजो की मददगार हो सकती हैं, हैदराबाद में अब हुए 3 मैचों पर नज़र डाले तो औसत स्कोर 142 रहा हैं. पिच से तेज गेंदबाजो को मदद मिल सकती हैं.

मौसम:

हैदराबाद में गर्मी बहुत ज्यादा हैं, शाम को मौसम सुहाना रहेगा.
अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने का अनुमान हैं.

संभावित एकादश:

हैदराबाद :
डेविड वार्नर, शिखर धवन, इयान मॉर्गन, नमन ओझा, आदित्य तरे, दीपक हूडा,  हेनरिक्स, कर्ण शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, बरिंदर सरन, मुस्ताफिजुर रहमान.

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स :
अजिंक्य रहाणे, फाफ डूप्लेसिस, स्टीव स्मिथ, एमएस धोनी, तिसारा परेरा, एल्बी मोर्कल, इरफ़ान पठान, आर आश्विन, एम अश्विन, अंकित शर्मा, इशांत शर्मा

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    SAvsIND साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार का सदमा बर्दास्त न कर सके विराट...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा था, जहाँ पर भारत को 135 रन से हार का...

    बड़ी खबर: दुसरे टेस्ट में भारत को 135 रनों से मात देने के बाद...

    जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के लिए सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने की एक बहत बड़ी खुशखबरी आई. वही साउथ अफ्रीका टीम के लिए इसी...

    विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका से मिली हार की बौखलाहट में दिया ये अजीबोगरीब...

    जब विराट कोहली अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में रवाना हुए थे, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि विराट एंड...

    SHOCKING: विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकालने वाले केविन ओवेन्स ने खोला कम्पनी...

    विन्स मैकमोहन की इमेज हमेशा ही उन लोगो की तरह रही है जो अपने बिजनेस के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार...

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...