पहले से ही आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को लेकर विवादों में घिरे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन एक और नए विवाद में फंसते नजऱ आ रहे है ।

ताजा जारी रिपोर्टो के अनुसार, श्रीनिवासन को बीसीसीआई अधिकारियों की जासूसी करवाने का आरोपी पाया गया है, और इसके लिए ब्रिटेन की निजी जासूसी कंपनी को 14 करोड़ रूपए बोर्ड के खाते से ही भुगतान किया गया है।

श्रीनिवासन ने जासूसी एजेंसी से बोर्ड अधिकारियों के फोन को टेप कराया और उनके ई-मेल को भी हैक करके चेक करवाया। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर बीसीसीआई के वर्तमान सचिव अनुराग ठाकुर जांच करवा सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड जांच करेगा कि उसके पूर्व अध्यक्ष ने जासूसी किस कारण करवाई और इसके लिए उन्हें बोर्ड का पैसा खर्च करने के लिए किसने स्वीकृत किया।

वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई की वर्किग कमिटी चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच लाख रूपये में ट्रांसफर करने के प्रस्ताव को भी रद्द कर सकती है। इसको लेकर कल हुयी बैठक में चर्चा भी हुआ. हालाँकि पिछली रूलिंग कमेटी ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी थी। इसके बाद हाल ही में हुई एक बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस सुझाव पर सवाल भी उठाए थे। अपनी मुख्य कंपनी से अलग होने पर चेन्नई सुपरकिंग्स का मूल्यांकन सिर्फ पांच लाख रूपये किया गया था। नयी दिल्ली में हुई आईपीएल संचालन परिषद की बैठक में भी यह मुद्दा उठाया गया था।

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भविष्यवाणी: प्रसिद्ध ज्योतिषी ने किया भविष्यवाणी जाने कितनी सफल होगी विराट-अनुष्का की शादी

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा इन दिनों आम है. खबरों के मुताबिक एक दूसरे को लगभग...

    बर्थ डे से एक दिन पहले ये किसके लिए शर्टलेस हुए युवराज सिंह, पत्नी...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े फाइटर सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर हैं। युवराज सिंह लगातार भारतीय टीम में...

    धर्मशाला में मिली शर्मनाक हार के बाद इन 2 बड़े बदलाव के साथ उतरेगी...

    धर्मशाला में हुए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को श्रीलंका के हाथों 7 विकेट से एक शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इस शर्मनाक हार...

    स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने विलारियल को दी मात

    विला रियल (स्पेन), 11 दिसम्बर; बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के 15वें दौर में खेले गए मैच में विलारियल को 2-0 से मात दी। समाचार एजेंसी...

    जर्मन लीग : पीटरसन की हैट्रिक से फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को हराया

    बर्लिन, 11 दिसंबर; नील पीटरसन की हैट्रिक के दम पर जर्मन लीग के 15वें दौर में खेले गए एक मैच में फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को...