steve-smith-ruled-out-of-ipl-with-wrist-injury
करेंट इवेंट

बुरी खबर: स्टीव स्मिथ भी हुये चोटिल होने कि वजह से आईपीएल से बाहर

  • पुणे सुपर जायन्ट्स के लिए इससे बुरी खबर नहीं हो सकती. पुणे सुपर जायन्ट्स का एक और खिलाड़ी चोटील हो गया है. अॉस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2016 से बाहर हो गये है. उनके कलाई में चोट लगी थी. पुणे पहले ही केविन पीटरसन, फाफ ड्यू प्लेसी और मिशेल मार्श को खो चुकी है.

    स्मिथ की चोट पुणे के लिए अच्छी नहीं है, क्योंकी पिछले 2 मैचों में स्मिथ का फॉर्म काफी शानदार रहा था, और उन्होंने शतक और 45 रन बनाए थे.

    अॉस्ट्रेलिया के स्पोर्ट्स मैनेजर एलेक्स काउंटोरीस ने कहा, स्मिथ पिछले एक हफ्ते से कलाई की चोट से परेशान थे. हमने उनकी चोट पर काफी मेहनत की, लेकिन दुर्भाग्य से ये चोट ठिक नहीं हो पायी. और इस वजह से स्मिथ अॉस्ट्रेलिया लौटेंगे, और वेस्टइंडीज दौरे से पहले अपना इलाज करेंगे.

    देखा जाए तो ये चोट ज्यादा सीरीयस नहीं है, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे के लिए उनका फिट होना बेहद जरूरी है, इसलिए उनको आराम की सलाह दी गयी है.

    स्मिथ के चोटिल होने के बाद पुणे के 4 विदेशी खिलाड़ी जो मुंबई के खिलाफ पहले मैच में खेले थे, वो सभी आईपीएल से बाहर हो गये है.

    पुणे की टीम 8 में से 6 मैच हार चुकी है, और अब प्ले अॉफ में पहुंचने के लिए पुणे को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. लेकिन चोटिल होते खिलाडियों की वजह से पुणे का प्ले अॉफ में पहुंचाना मुश्किल लग रहा है, और उनका अगला मैच दिल्ली के खिलाफ है जो उन्हें जितना ही होगा.

    sw
    Top