पहले तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ की अगुवाईवाली समिति ने आईसीसी से मान्यता प्राप्त चेन्नई की श्री रामचंद्रयूनिवर्सिटी में सुनील की गेंदबाजी का एक छोटा सा टेस्ट लेके देखा था जिसके बादबीसीसीआईनेइस बात को सुलझा दिया की समिति ने अपनी रिपोर्ट में सुनील को साफ़ साफ़ क्लीन चिटदेते हुए निष्कर्ष निकाला है कि सुनील ने सच में अपने एक्शन में सुधार किया है औरउनकी डिलीवरी आईसीसी के नियम के हिसाब से उनके नियमों के दायरे में आती है। उनका नाम अब ख़राबएक्शन वाले गेंदबाजों की लिस्ट से हटा लिया जाना चाहिए।

 

जब क्लीन चिट मिल जाने के बाद सुनील अब 8 अप्रैलको मुंबई इंडियंस के विरुद्ध होने वाले पहले मुकाबले को छोड़कर बीसीसीआईआयोजित सभी टूर्नामेंटों में भाग ले सकते हैं। पिछले वर्ष अक्टूबर मेंचैंपियंस लीग ट्वंटी-20 के दौरान सुनील के ख़राब गेंदबाजी एक्शन की पहलीबार शिकायत दर्ज हुई थी जिसके बाद उन्हें दोबारा गेंदबाजी जांच के लिए और सुधर लेन के लिए कहा गयाथा।

 

केकेआरकेमुख्य कार्यकारी वेंकी मैसूर इस फैसले पर बहूत खुशी है और उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की यहहमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि हमारे प्रमुख मैच जिसने जिताए है वो गेंदबाज सुनीलनारायण फिर से केकेआर की तरफ से दुबारा से खेल सकेंगे। यह सचमुच में दिल को राहत देने वालीबात है। इस मसले को सही नतीजे तक पहुंचाने के लिए मैं बीसीसीआई और अन्य लोगों का दिल सा आभार और शुक्रगुजार हूं।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...