सुनील नारायण बिखेरेंगे आईपीएल में अपने जलवा - Sportzwiki
क्रिकेट

सुनील नारायण बिखेरेंगे आईपीएल में अपने जलवा

  • पहले तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ की अगुवाईवाली समिति ने आईसीसी से मान्यता प्राप्त चेन्नई की श्री रामचंद्रयूनिवर्सिटी में सुनील की गेंदबाजी का एक छोटा सा टेस्ट लेके देखा था जिसके बादबीसीसीआईनेइस बात को सुलझा दिया की समिति ने अपनी रिपोर्ट में सुनील को साफ़ साफ़ क्लीन चिटदेते हुए निष्कर्ष निकाला है कि सुनील ने सच में अपने एक्शन में सुधार किया है औरउनकी डिलीवरी आईसीसी के नियम के हिसाब से उनके नियमों के दायरे में आती है। उनका नाम अब ख़राबएक्शन वाले गेंदबाजों की लिस्ट से हटा लिया जाना चाहिए।

     

    जब क्लीन चिट मिल जाने के बाद सुनील अब 8 अप्रैलको मुंबई इंडियंस के विरुद्ध होने वाले पहले मुकाबले को छोड़कर बीसीसीआईआयोजित सभी टूर्नामेंटों में भाग ले सकते हैं। पिछले वर्ष अक्टूबर मेंचैंपियंस लीग ट्वंटी-20 के दौरान सुनील के ख़राब गेंदबाजी एक्शन की पहलीबार शिकायत दर्ज हुई थी जिसके बाद उन्हें दोबारा गेंदबाजी जांच के लिए और सुधर लेन के लिए कहा गयाथा।

     

    केकेआरकेमुख्य कार्यकारी वेंकी मैसूर इस फैसले पर बहूत खुशी है और उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की यहहमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि हमारे प्रमुख मैच जिसने जिताए है वो गेंदबाज सुनीलनारायण फिर से केकेआर की तरफ से दुबारा से खेल सकेंगे। यह सचमुच में दिल को राहत देने वालीबात है। इस मसले को सही नतीजे तक पहुंचाने के लिए मैं बीसीसीआई और अन्य लोगों का दिल सा आभार और शुक्रगुजार हूं।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top