sunrisers-captain-david-warner-confident-yuvrajs-firepower
क्रिकेट

सचिन और कोहली के बीच तुलना करने को लेकर युवराज और वॉर्नर का बड़ा बयान

  • सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के प्ले अॉफ में पहुंचने की बड़ी दावेदार है, और हैदराबाद ने इस आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. हैदराबाद के पास इस आईपीएल की सबसे मजबूत गेंदबाजी है.

    लेकिन कमजोर मिडल अॉर्डर होने की वजह से उनको कई बार हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन हैदराबाद के लिए एक खुशखबरी आयी है.

    हैदराबाद की टीम में आज अॉल राउंडर स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह की वापसी होने जा रहीं है, जो आज हैदराबाद के लिए पहला मैच खेलेंगे.

     

    हैदराबाद की टीम ने अॉक्शन में युवराज सिंह को 7 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरिके से टी ट्वेंटी विश्वकप के दौरान अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में युवराज सिंह चोटिल हो गये थे. और इस वजह से वे एक महिना क्रिकेट से दूर थे.

     

    युवराज सिंह अभी भी पूरी तरह फिट नहीं है, लेकिन खबर ये मिली है,कि आज हैदराबाद में होने वाले हैदराबाद बनाम गुजरात के बीच मैच में युवराज सिंह टीम में वापसी करेंगे.

     

    हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर युवराज सिंह की वापसी को लेकर काफी खुश है, और उन्होंने कहा, युवराज सिंह पर हमे पूरा विश्वास है, और मुझे पुरी उम्मीद है,कि युवराज बड़े शॉट लगाकर हमारे मिडल अॉर्डर में मजबूती देंगे.

     

    वॉर्नर ने कहा, युवराज सिंह का हैदराबाद की टीम में अहम रोल है, और उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी हैदराबाद की टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

     

    युवराज सिंह की वापसी से हैदराबाद को काफी मजबूती मिलेगी, और प्ले अॉफ में पहुंचने की राह उनके लिए थोड़ी आसान होगी.

     

    युवराज सिंह ने सचिन और कोहली के बीच तुलना करने वाले लोगों को कहा,कि सचिन ने कई सालों तक अपने अकेले के दम पर भारतीय टीम को संभाला, और ये मुकाम हासिल किया.

     

    और सचिन ने जो जिम्मेदारी संभाली थी, वो अब कोहली को संभालनी है, लेकिन उसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी युवराज सिंह के इस राय से सहमत है.

     

    डेविड वॉर्नर ने कप्तानी और बल्लेबाजी के दम पर हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, और उनके बदौलत ही हैदराबाद की टीम मजबूत स्थिति में है.

     

    वॉर्नर ने कोहली को लेकर कहा,कि आप कोहली और सचिन की तुलना नहीं कर सकते. विराट एक अच्छे खिलाड़ी है, लेकिन सचिन से तुलना करना सहीं नहीं है.

     

    इस साल आईपीएल में अॉरेंज कैप के लिए भी वॉर्नर और कोहली के बीच लड़ाई हो रहीं है, और दोनों इसको पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे है.

     

    कोहली और वॉर्नर मैदान के अंदर और बाहर दोनों एक दुसरे का आदर करते है.

    sw

    Most Popular

    Top