आज दोपहर 2:21 मिनट पर भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी ने नीदरलैंड में एक बच्ची को जन्म दिया है.

गौरतलब है, कि 2015 में विश्वकप के दौरान सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी ने आईपीएल से पहले ही दिल्ली में शादी के बंधन में बंधे थे, और अब इस साल आईपीएल में रैना पिता बन गये है.

रैना की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है, रैना को भी बेटी का ही इंतजार था, उन्होंने अपनी बेटी का नाम “ग्रेसिया रैना” रखा है.

रैना ने ट्वीट करके लिखा, “मेरी प्यारी बेटी ग्रेसिया तुम्हारा स्वागत है, तुमने काफी इंतजार कराया, लेकिन अंत में यह सफल हुआ.”

Welcome my beautiful daughter. #GraciaRaina??‍?‍?. Long wait but totally worth it.#ProudFather.She is getting dressed up for her photoshoot

— Suresh Raina (@ImRaina) May 15, 2016

इन दिनों सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ नीदरलैंड्स में हैं. बताया जा रहा है कि वहीँ के एक अस्पताल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया है.

शुक्रवार को सुरेश रैना ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पत्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उन्होंने वेटिंग और वेटिंग कैप्शन दिया था. इसी के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनकी पत्नी जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

गौरतलब है कि सुरेश रैना इन दिनों आईपीएल में गुजरात लायंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. हालाँकि, अपनी पत्नी प्रियंका के गर्भवती होने की वजह से वे टीम से कुछ दिनों के लिए बाहर हुए हैं.

आईपीएल 1 से लेकर आईपीएल 8 तक रैना ने कभी भी कोई मैच नहीं छोड़ा, लेकिन इस साल ऐसा पहली बार हुआ जब रैना ने आईपीएल का कोई मैच मिस किया अब पिता बनने के बाद 19 मई को कानपुर के ग्रीनपार्क में होने वाले मैच में रैना के खेलने की पूरी सम्भावना है.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    डेविड वाॅर्नर ने कोहली और सचिन नहीं, बल्कि इस भारतीय क्रिकेटर से की पोटिंग...

    आॅस्ट्रेलिया मौजूदा समय में भारत के दौरे पर हैं, जहां पर पाच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा वनडे मैच कल यानि 24 सिंतबर...

    FACTS: ये हैं WWE से जुड़े वो काले सच जिन्हें जानकार आपका भी बदल...

    अगर आप WWE के फैन हैं तो ये बात अच्छी तरह से जानते होंगे कि इस तरह की रेस्लिंग स्क्रिप्टेड कैटेगरी में आती है...

    सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मूडी ने पाकिस्तान की इस टीम से मिलाया हाथ, मिली...

    वकार और वसीम अकरम की घातक जोड़ी के पुनर्मिलन के प्रयास में पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाईजी टीम मुल्तान सुल्तान ने अपने कोच के...

    तीसरे वनडे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, तीसरे वनडे में खेलेगा...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जा रही पेटीएम सीरीज में भारतीय टीम ने अभी 2-0 की बढ़त बना रखी है और अब...

    TOP 5: WWE के इन रेस्लरो को मास्क के साथ करनी चाहिए अपनी वापसी,...

    WWE में वापसी को लेकर फैन्स हमेशा ही उत्साहित दिखते हैं क्योंकि वापसी से उन्हें हर बार रेस्लरो के नये रूप देखने में मिलते...