आज सुरेश रैना शादी में बंधते ही भारतीय क्रिकेट के हैंडसम बैचलरों में एक क्रिकेटर का चेहरा कम हो जाएगा। रैना को हैंडसम के साथ साथ बेहद क्यूट और चारमी भी माना जाता रहा।
ऐसे में एक नजर उन भारतीय क्रिकेट सितारों पर हम डालते हैं, जो हैंडसम भी हैं और बैचलर भी। इन बैचलरों की फेहरिस्त में कौन पहले शादी के रिश्ते में बंधेगा यह नहीं कहा जा सकता, लेकिन इनके प्यार के चर्चे भी बुलंदी पर हैं।
1. विराट कोहली – विराट कोहली टीम इंडिया के नए सुपर डुपर स्टार के तौर पर उभर कर सबके सामने आये हैं और इस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जोडी को इन दिनों सबसे कूल जोडी माना जा रहा है। एक ओर टीम इंडिया का सुपरस्टार तो दूसरी ओर बॉलीवुड की हॉट और बिंदास अदाकारा। जब दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ तो ज्यादा दिन तक मीडिया से छुपाये छुपा नहीं पाया।
टीम इंडिया में आने के बाद ही विराट कोहली का नाम सारा जेन डायस के साथ उस वक़्त जुदा , लेकिन कोहली का हाथ अब अनुष्का शर्मा के हाथों में नजर आता है और हमे उम्मीद करते है कि ये साथ बहूत लंबा चलेगा।
2. रोहित शर्मा – वनडे क्रिकेट में सबसे बडी यानी 264 रनों की रिकॉर्ड पारी खेलने वाले रोहित शर्मा भी टीम इंडिया के कूल बैचलरों में शामिल हैं। और उनकी खूबी वनडे क्रिकेट में आखिर दो-दो दोहरा शतक लगाने वाले क्रिकेटर को लेकर चाहत तो होगी ही। इन्हें ऑस्ट्रेलियाई में नई गर्लफ्रैंड के साथ देखा गया हालांकि अभी तक उनकी इस नई गर्लफ्रैंड के बारे में लोगों को बेहद कम जानकारी या न के बराबर ही मिल पाई है,
3. युवराज सिंह – इन दिनों युवराज सिंह भले टीम इंडिया में नहीं खेल रहे हों, लेकिन आईपीएल के सबसे महंगे स्टार के तौर पर उनका जादू आज भी सब पर चलता है। वह टीम इंडिया के सबसे हॉट बैचलर्स में शामिल हैं। युवराज सिंह अपने स्टारडम के दिनों किसी रंगीले हॉट स्टार से कम नहीं थे। उनका नाम भी दीपिका पादुकोण के साथ जोडकर देखा गया था उम्मीद थी की ये जोड़ी कुछ अलग करेगी और दीपिका भी उनको देखने के लिए क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंचती रहीं।
पर ये अलगाव तब ज्यादा बढ़ गया जब इन दोनों के बीच महेंद्र सिंह धोनी का जब नाम आया तो फिर युवराज और दीपिका से दुरी बनते गयी , लेकिन अभी भी युवराज सिंह टीम के सबसे हॉटेस्ट और मस्त बैचलर बने हुए हैं। युवराज का नाम बॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्री के साथ जुदा जैसे प्रीति जिंटा से जोडा गया तो कभी किम शर्मा से, लेकिन युवराज आज भी सबसे हॉट बैचलर सबके लिए बने हुए है।
4. हरभजन सिंह – इन दिनों हरभजन सिंह भी टीम इंडिया से बाहर कर दिए गए हैं, लेकिन बैचलरों में उनका नाम भी आता है। ऐसा बैचलर जिसके प्यार के चर्चे सबकी जुबान पर हैं। हरभजन और पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री गीता बसरा का प्रेम उस बुलंदी को छु रहा है, जहां से वो किसी भी दिन मन बना कर एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं।
5. रविंदर जडेजा – भारतीय क्रिकेट के जोरदार और जोश भरे ऑलराउंडर रविंदर जडेजा भी उन क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्हें हॉटेस्ट और बेस्ट बैचलर माना जा रहा है, हालांकि इनका नाम उन दिनों में चेतना झा नामक की लडकी से जोड़ा गया था । रविंदर जडेजा और चेतना झा की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आज भी मौजूद हैं, लेकिन अब तक जडेजा ने इस मसले से अपने आपको बच्या है कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहें है।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    WWE SMACKDOWN रिजल्ट्स: 24 जनवरी 2018

    इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत केविन ओवन्स और सेमी जेन ने की, उन्होंने रिंग में आते ही एजे स्टाइल्स को चैलेंज दे दिया जिसके...

    कौन है ये मिस्ट्री गेंदबाज जिसे ऑस्ट्रेलिया मान रहा है अपना अगला शेन वार्न?

    अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में पहला क्वार्टर फ़ाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैण्ड के मध्य खेला गया है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को 31...

    तमीम इक़बाल ने की ऐसी शानदार उपलब्धि हासिल, जिससे अभी तक कोहली, स्मिथ, रूट...

    वर्तमान में बांग्लादेश की जमीन पर ट्राई सीरीज खेली जा रही है. जिसमे बांग्लादेश, जिम्बाब्वे व श्रीलंका की टीमें हिस्सा ले रही है. इस...

    SAvsIND: भारतीय टीम ने अंतिम टेस्ट के लिए टीम में किया बड़ा बदलाव, इन...

    भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं,जहां तीन टेस्ट मैंचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला मेजबान टीम के खिलाफ...

    SAvIND: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले चला रोहित शर्मा का बल्ला,...

    दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए पहले दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद कई दिग्गजों...