सुरेश रैना के बाद अब भी कई कुंवारे है टीम इंडिया में - Sportzwiki
क्रिकेट

सुरेश रैना के बाद अब भी कई कुंवारे है टीम इंडिया में

  • आज सुरेश रैना शादी में बंधते ही भारतीय क्रिकेट के हैंडसम बैचलरों में एक क्रिकेटर का चेहरा कम हो जाएगा। रैना को हैंडसम के साथ साथ बेहद क्यूट और चारमी भी माना जाता रहा।
    ऐसे में एक नजर उन भारतीय क्रिकेट सितारों पर हम डालते हैं, जो हैंडसम भी हैं और बैचलर भी। इन बैचलरों की फेहरिस्त में कौन पहले शादी के रिश्ते में बंधेगा यह नहीं कहा जा सकता, लेकिन इनके प्यार के चर्चे भी बुलंदी पर हैं।
    1. विराट कोहली – विराट कोहली टीम इंडिया के नए सुपर डुपर स्टार के तौर पर उभर कर सबके सामने आये हैं और इस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जोडी को इन दिनों सबसे कूल जोडी माना जा रहा है। एक ओर टीम इंडिया का सुपरस्टार तो दूसरी ओर बॉलीवुड की हॉट और बिंदास अदाकारा। जब दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ तो ज्यादा दिन तक मीडिया से छुपाये छुपा नहीं पाया।
    टीम इंडिया में आने के बाद ही विराट कोहली का नाम सारा जेन डायस के साथ उस वक़्त जुदा , लेकिन कोहली का हाथ अब अनुष्का शर्मा के हाथों में नजर आता है और हमे उम्मीद करते है कि ये साथ बहूत लंबा चलेगा।
    2. रोहित शर्मा – वनडे क्रिकेट में सबसे बडी यानी 264 रनों की रिकॉर्ड पारी खेलने वाले रोहित शर्मा भी टीम इंडिया के कूल बैचलरों में शामिल हैं। और उनकी खूबी वनडे क्रिकेट में आखिर दो-दो दोहरा शतक लगाने वाले क्रिकेटर को लेकर चाहत तो होगी ही। इन्हें ऑस्ट्रेलियाई में नई गर्लफ्रैंड के साथ देखा गया हालांकि अभी तक उनकी इस नई गर्लफ्रैंड के बारे में लोगों को बेहद कम जानकारी या न के बराबर ही मिल पाई है,
    3. युवराज सिंह – इन दिनों युवराज सिंह भले टीम इंडिया में नहीं खेल रहे हों, लेकिन आईपीएल के सबसे महंगे स्टार के तौर पर उनका जादू आज भी सब पर चलता है। वह टीम इंडिया के सबसे हॉट बैचलर्स में शामिल हैं। युवराज सिंह अपने स्टारडम के दिनों किसी रंगीले हॉट स्टार से कम नहीं थे। उनका नाम भी दीपिका पादुकोण के साथ जोडकर देखा गया था उम्मीद थी की ये जोड़ी कुछ अलग करेगी और दीपिका भी उनको देखने के लिए क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंचती रहीं।
    पर ये अलगाव तब ज्यादा बढ़ गया जब इन दोनों के बीच महेंद्र सिंह धोनी का जब नाम आया तो फिर युवराज और दीपिका से दुरी बनते गयी , लेकिन अभी भी युवराज सिंह टीम के सबसे हॉटेस्ट और मस्त बैचलर बने हुए हैं। युवराज का नाम बॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्री के साथ जुदा जैसे प्रीति जिंटा से जोडा गया तो कभी किम शर्मा से, लेकिन युवराज आज भी सबसे हॉट बैचलर सबके लिए बने हुए है।
    4. हरभजन सिंह – इन दिनों हरभजन सिंह भी टीम इंडिया से बाहर कर दिए गए हैं, लेकिन बैचलरों में उनका नाम भी आता है। ऐसा बैचलर जिसके प्यार के चर्चे सबकी जुबान पर हैं। हरभजन और पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री गीता बसरा का प्रेम उस बुलंदी को छु रहा है, जहां से वो किसी भी दिन मन बना कर एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं।
    5. रविंदर जडेजा – भारतीय क्रिकेट के जोरदार और जोश भरे ऑलराउंडर रविंदर जडेजा भी उन क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्हें हॉटेस्ट और बेस्ट बैचलर माना जा रहा है, हालांकि इनका नाम उन दिनों में चेतना झा नामक की लडकी से जोड़ा गया था । रविंदर जडेजा और चेतना झा की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आज भी मौजूद हैं, लेकिन अब तक जडेजा ने इस मसले से अपने आपको बच्या है कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहें है।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top