अंतिम गेंद पर जीत न दिला पाने पर प्रसंशक ने बनाया धोनी का मजाक, लेकिन सुशांत ने दिया धोनी की स्टाइल में जबाब – Sportzwiki
क्रिकेट

अंतिम गेंद पर जीत न दिला पाने पर प्रसंशक ने बनाया धोनी का मजाक, लेकिन सुशांत ने दिया धोनी की स्टाइल में जबाब

  • सुशांत सिंह राजपुत जो “एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी जैसे अंदाज में ट्रोल किया.

    ट्विटर पर उनके एक फैन ने लिखा कि, क्या पहले टी ट्वेंटी में सुशांत सिंह राजपुत, महेंद्र सिंह धोनी की जगह खेल रहे थे? ये ट्विट तब काफी प्रसिद्ध हो गया, जब महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी ट्वेंटी में आखिरी गेंद पर भारत को जीत नहीं दिला सके.

    यह भी पढ़े: विडियो: कल रात कुछ ऐसे बनाया था धोनी और अश्विन ने लेंडल सिमोंस कों बेवकूफ

    वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी ट्वेंटी में 246 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरी ओवर तक मैच अपने पाले में रखा था. भारतीय टीम को आखिरी ओवर में 8 रन चाहिए थे, और आखिरी गेंद पर 2 रन चाहिए थे.

    महेंद्र सिंह धोनी स्ट्राइक पर थे, और सभी को ये उम्मीद थी, कि अब भारत ही जीतेगा. लेकिन ड्वेन ब्रावो ने कमाल करते हुए महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया, और भारत ये मैच हारा. इस वजह से कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपुत पर ही जोक्स बना डाले.

    यह भी पढ़े: तिलकरत्ने दिलशान ने सन्यास के साथ ही कप्तान एंजलो मैथ्यूज कों लेकर दिया विवादित बयान

    एक लड़की ने सुशांत सिंह राजपुत कों टैग कर ट्वीटर पर उनका मजाक उड़ाया, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपुत ने उसे अपने अंदाज में जवाब दिया.

    उस लड़की ने लिखा, कि “क्या वो आखिरी गेंद धोनी की जगह सुशांत सिंह राजपुत खेल रहे थे?”

    Sushant-Singh-Rajput-1उसपर सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, कि “नहीं स्विटहार्ट, मैं तुम्हारें पुरखों को सिखा रहा था, कि कैसे लोगों का मजाक उड़ाते है.

    उसके बाद उस लड़की ने अपना दोबारा उसका रिप्लाई तक नहीं किया, और सीधे अपना ट्विट ही डिलीट कर दिया. सुशांत सिंह राजपुत ट्रोल करने के मामलें में भी महेंद्र सिंह धोनी से भी आगे हैं.

    यह भी पढ़े: ओलिम्पिक विजेता साक्षी को सहवाग ने दिया मजाकिया अंदाज़ में जवाब

    sw

    Most Popular

    Top