अपने स्टाइलिश लुक और गगनचुम्बी छक्कों के लिए मशहूर भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या के वैसे तो लाखों क्रिकेट प्रशंसक पूरी दुनिया में मौजूद हैं, पर अगर इन फैंसों में सबसे ज्यादा तादाद की बात की जाए, तो इसमें ज्यादातर महिला प्रशंसक ही मौजूद होंगे।

अगर हार्दिक पण्ड्या के क्रिकेट खेल से इतर उनके लव लाइफ पर बात की जाए, तो कई हसीनाओं के साथ उनके नाम जुड़े, हालांकि यह रिश्ते कुछ ज्यादा दिनों तक चल नहीं सके और बस मीडिया में सुर्खियां बनने तक ही रह गयीं।

परिणीति से चला ट्वीटर लव अफेयर 

आपको बता दे, हार्दिक पण्ड्या और परिणीति चोपड़ा के बीच ट्वीटर के जरिए कुछ खास बातचीत हुयी थी, जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ते को लेकर मीडिया में कयास लगाये जाने लगे। यह घटना उस वक्त शुरू हुयी थी, जब पण्ड्या ने ट्वीट करते हुए परिणीति चोपड़ा के एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें उन्होंने दूसरे क्रिकेट और बाॅलीवुड जोड़ी बनने की बात कही थी।

इसके बाद सोशल यूजरों ने पण्ड्या और परिणीति के बीच के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। परिणीति चोपड़ा ने एक साइकिल की तस्वीर डालते हुए ट्विटर पर लिखा, अमेजिंग पार्टनर के साथ परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है। इस पोस्ट पर पंड्या ने मजाकिया लहजे में कमेंट करते हुए कहा कि…शायद मै गलत नहीं, तो यह अगला बाॅलीवुड और क्रिकेट के प्यार का लिंकअप तो नहीं।

कभी दांडेकर भी दीवानी थी पण्ड्या की

शिवानी दांडेकर और हार्दिक पण्ड्या के रिश्ते की कयास उस वक्त मीडिया के गलियारों में गूजने लगीं, जब एक मैच में हार्दिक द्वारा खेली गयी शानदार पारी पर प्रतिक्रिया देते हुए टीवी होस्ट शिवानी दांडेकर ने उनकी तारीफ करने लगीं।इसके जवाब में हार्दिक ने भी धन्यवाद कहा।

बचपन की मिली एक खास दोस्त

Friend 😍 Old is gold 😍😍😘 @hardikpandya_official @hardikpandya_official

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on

इसके बाद, हार्दिक पण्ड्या का रिश्ता बचपन की एक फ्रेण्ड से जुड़ा, जिसको लेकर मीडिया में उनकी गर्लफ्रेण्ड का दावा किया जा रहा था। इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुयी थी। 22 वर्षीय लीशा शर्मा, जो एक प्रसिद्ध माॅडल भी रही थी, पंड्या के साथ बचपन में काफी नजदीकी रिश्ता था

मिस्ट्री गर्ल ने भी बना चुकी थी मिस्ट्री

hardikpandya_offical के नाम के इंस्टाग्राम पर डाली गयी एक फोटो में सुपरस्टार खिलाड़ी हार्दिक पड्या एक लडकी के साथ नजर आ रहे है, जिसमें दोनों को काफी क्लोज देखा जा सकता है। हालांकि बाद में खुद आगे आकर पण्ड्या ने इस लड़की को  बहन करार दे दिया।

 

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...