यह मात्र एक संयोग ही है, कि एक भारतीय खिलाड़ी विश्वकप में भारत के विश्वकप जितने की दुआ न कर के किसी और अन्य टीम के जीत की दुआ करेगा, जी हाँ, मुंबई के स्वप्निल पाटिल कल भारत के जीत की नहीं बल्कि युएई की जीत की दुआ करेंगे.

इसे विडंबना ही कहा जा सकता है कि 29 साल के स्‍वप्निल को शनिवार को उसी टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ेगा, जिसके लिए वो खेलने का सपना देखते थे. स्वप्निल का जन्म भारत के प्रसिद्ध शहर मुंबई के ठाणे में हुआ था, स्वप्निल ने वर्तमान में भारतीय टीम के सदस्य अंजिक्य रहाने और रोहित शर्मा के साथ मुम्बई के लीये कई मैच खेले है.

स्‍वप्निल और रहाणे मुंबई की अंडर-14, 16, 19 और 22 टीमों के लिए एक साथ मध्यमक्रम में बल्लेबाजी कर चुके है, स्वप्निल ने मीडिया से बात करते हुये इसका खुलासा किया.

स्वप्निल ने कहा:

“जूनियर क्रिकेट में मैंने और अंजिक्‍य ने एक साथ काफी वक्‍त बिताया था. हालांकि हमारे घर दूर थे इसलिए हम मैच के बाद एक साथ घूम नहीं पाते थे, लेकिन वो मेरे लिए भाई की तरह था. भारत से बाहर जाने के बाद मैं उससे संपर्क में नहीं रहा. दुबई एयरपोर्ट पर एक बार हमारी मुलाकात हुई थी”

स्वप्निल ने कहा वो अंजिक्य रहाने से मिलकर उनके साथ वक्त विताने और डिनर करने की कोशिस करेंगे, उन्होंने आगे कहा, मै कल युएई के जीत की दुआ करूंगा.

“मै रहाने से मिलकर उसके साथ, डिनर की कोशिश करूंगा, भले ही मेरा जन्म भारत में हुआ हो, लेकिन मै शनिवार के मैच में युएई के लिये खेलूँगा, और उसकी ही जीत की दुआ करूंगा.”

 

  • SHARE

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, टीम का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज अफ्रीका ने कब्ज़ा कर लिया है.साउथ अफ्रीका ने फ्रीडम सीरीज पर 2-0...

    SHOCKING: कभी हुआ करता था WWE का सबसे स्ट्रोंगेस्ट मैन, रिटायरमेंट के बाद अब...

    WWE अपने रेस्लरो को रिटायरमेंट के बाद जरूरी नहीं है कि उन्हें जाने दे, कई बार उनके कंपनी में ही नये रोल के रूप...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...