यह मात्र एक संयोग ही है, कि एक भारतीय खिलाड़ी विश्वकप में भारत के विश्वकप जितने की दुआ न कर के किसी और अन्य टीम के जीत की दुआ करेगा, जी हाँ, मुंबई के स्वप्निल पाटिल कल भारत के जीत की नहीं बल्कि युएई की जीत की दुआ करेंगे.

इसे विडंबना ही कहा जा सकता है कि 29 साल के स्‍वप्निल को शनिवार को उसी टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ेगा, जिसके लिए वो खेलने का सपना देखते थे. स्वप्निल का जन्म भारत के प्रसिद्ध शहर मुंबई के ठाणे में हुआ था, स्वप्निल ने वर्तमान में भारतीय टीम के सदस्य अंजिक्य रहाने और रोहित शर्मा के साथ मुम्बई के लीये कई मैच खेले है.

स्‍वप्निल और रहाणे मुंबई की अंडर-14, 16, 19 और 22 टीमों के लिए एक साथ मध्यमक्रम में बल्लेबाजी कर चुके है, स्वप्निल ने मीडिया से बात करते हुये इसका खुलासा किया.

स्वप्निल ने कहा:

“जूनियर क्रिकेट में मैंने और अंजिक्‍य ने एक साथ काफी वक्‍त बिताया था. हालांकि हमारे घर दूर थे इसलिए हम मैच के बाद एक साथ घूम नहीं पाते थे, लेकिन वो मेरे लिए भाई की तरह था. भारत से बाहर जाने के बाद मैं उससे संपर्क में नहीं रहा. दुबई एयरपोर्ट पर एक बार हमारी मुलाकात हुई थी”

स्वप्निल ने कहा वो अंजिक्य रहाने से मिलकर उनके साथ वक्त विताने और डिनर करने की कोशिस करेंगे, उन्होंने आगे कहा, मै कल युएई के जीत की दुआ करूंगा.

“मै रहाने से मिलकर उसके साथ, डिनर की कोशिश करूंगा, भले ही मेरा जन्म भारत में हुआ हो, लेकिन मै शनिवार के मैच में युएई के लिये खेलूँगा, और उसकी ही जीत की दुआ करूंगा.”

 

  • SHARE

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...