तस्कीन अहमद के हाथो में भारतीय कप्तान के कटे सिर वाली तस्वीर वायरल,कल टीम देगी मैदान पर इसका जबाब - Sportzwiki
क्रिकेट

तस्कीन अहमद के हाथो में भारतीय कप्तान के कटे सिर वाली तस्वीर वायरल,कल टीम देगी मैदान पर इसका जबाब

  • एशिया कप 2016 में अपने सभी ग्रुप मैच जीतकर फाइनल में पहुंचने वाली टीम इंडिया का सामना अब पाकिस्तान को हरा कर फाइनल में अपनी जगह बनाने वाली बांग्लादेश से है. लेकिन बांग्लादेश प्रसंशको को शायद भारत से काफी रंजिस है, मैच से पहले एक बांग्लादेशी प्रसंशक ने फोटोशॉप के जरीये भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सिर काटकर बांग्लादेशी गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथों में पकड़ा दी है.\

    इसके पहले बांग्लादेश दौरे पर बांग्लादेश में एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी:

    निश्चित तौर पर इस घटना के बाद यह कहा जा सकता है, कि विश्वकप के बाद बांग्लादेश दौरे पर गयी भारतीय टीम के कप्तान द्वारा एक मैच में मुस्ताफिजुर रहमान को कोहनी मारने वाली घटना आज भी याद है, और यह फोटो साफ़ तौर पर इसी तरफ इशारा करती है.

    इससे पहले भी बांग्लादेशी समर्थक इस तरह की हरकतें करते रहे हैं. पिछले साल भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज़ के दौरान प्रथम ओलो ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें भारतीय टीम के स्टार्स के सिर अध मुंडे नज़र आ रहे थे. 

    दरअसल भारतीय कप्तान का सिर इसलिए तस्कीन अहमद के हाथ में ही दिया गया है, क्यूंकि तस्कीन के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए अधिकतर क्रिकेट पंडित तस्कीन अहमद को भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा बता रहे है. ऐसे में अहमद को भारत के खिलाफ बांग्लादेश का सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है.

    हालाँकि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान और भारतीय टीम के साथ ऐसा पहले भी हो चूका है, लेकिन भारतीय टीम बातो से जबाब देने के बजाय मैदान पर बल्ले से जबाब देने में यकीन रखती है.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top