ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गति के गेंदबाज़ का मानना है कि भारत की टीम न्यूज़ीलैण्ड , वेस्टइंडीज की अपेक्षा अधिक प्रभावशाली टीम होगी . ऑस्ट्रेलिया को भारत के विरुद्ध 5 मैच की एकदिवसीय श्रृंखला खेलनी है जो की 12 जनवरी को प्रारंभ हो रही है .

लावसनवेस्टइंडीज और न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध हुई श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन से भीं खासे खुश नहीं दिख रहे है , भारत के विरुद्ध नाथन ल्योन  को ना चुके जाने से भी काफी निराश है . लावसन 1980 की दशक में ऑस्ट्रेलिया के अहम तेज गति के गेंदबाज़ रहे , साथ ही पाकिस्तान टीम के एक वर्ष तक कोच भी रहे .

वेस्टइंडीज की टीम तीनो विभागों में ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह से पिछड़ती रही . ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए यह श्रृंखला सिर्फ अपने आँकड़े सुधारने के आलावा कुछ नहीं रही. ऑस्ट्रेलिया की असली परीक्षा भारत के विरुद्ध होगी .

 

टीम का चुनाव 2019 के विश्वकप को दिमाग में रखकर होने चाहिए : लावसन

मिचेल जॉनसन सन्यास ले चुके है मिचेल स्टार्क चोटिल है . इसलिए ऑस्ट्रेलिया ने नये तेज गेंदबाज़ जोएल पेरिस को टीम में चुना. लावसन के  अनुसार ऑस्ट्रेलिया को 2019 के विश्वकप की रणनीति के अनुसार टीम को चुनना चाहिए जबकि टीम ऑस्ट्रेलिया नए खिलाडियों की भर्ती में लगी है .

 फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया का उद्देश्य श्रृंखला के सभी मैच जीतने का होना चाहिए , साथ ही 15-16 ऐसे खिलाडी तैयार  करने होगे जो विश्वकप के लिए सर्वश्रेष्ठ  हो . 

भारत के विरुद्ध अपने करियर की शुरुआत कर रहे जोएल पेरिस के चयन की तारीफ करते हुए लावसन ने कहा पेरिस जॉनसन के सबसे अच्छे विकल्प साबित होगे , भविष्य में वे ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी खोज साबित होंगे . 

कुछ नये खिलाडीयों को टीम में चुना गया साथ ही  कुछ बड़े खिलाडियों की टीम में वापसी हुयी , मगर नाथन ल्योन  के ना चुने जाने की लावसन ने कड़ी आलोचना की  !   

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इस महान खिलाड़ी को याद कर के भावुक हुए सचिन, कहा जो भी हूँ...

    भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही अपने सरल स्वाभाव के लिये जाने जाते है. हाल में ही सचिन क्रिकेट क्लब आफ...

    कोलकाता वनडे के दौरान रोहित शर्मा पर भड़क उठे विराट कोहली, कैच छोड़ने पर...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की दूसरा मुकाबला खेला गया था. जहाँ भारतीय टीम ने सभी को...

    TOP 5: ये हैं नो मर्सी के वो पांच मैच जिन्हें फैन्स आजतक नहीं...

    WWE 24 सितम्बर ( भारत में 25 सितम्बर की सुबह ) को अपना अगला इवेंट नो मर्सी कराने जा रही है, इस मैच में...

    तीसरे एकदिवसीय मुकाबले से पहले पाकिस्तानियों की कायराना हरकत आई सामने, चली है नापाक...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा अन्तराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबला रविवार को 24 सितम्बर को इंदौर के होल्कर मैदान में...

    नो मर्सी के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर...

    WWE के इवेंट नो मर्सी में अब बहुत ही कम समय बचा है, यह इवेंट भारत में 25 सितम्बर की सुबह आएगा. आज हम...