विश्वकप 2015 के सेमीफाइनल में गुरुवार को सिडनी में टीम इंडिया की हार से निराश एक क्रिकेट प्रशंसक सातवीं मंजिल सेकूद कर आत्महत्या कर ली जबकि दूसरी तरफ इस तरह की एक और बेवकूफी सामने आई तमिलनाडु के वेल्लोर में एक युवा प्रशंसक नेअपनी जीभ ही काट ली।

एस तरह बुरे नतीजे आने क बाद लोगों की निराशा इस हद तक बढ़ गयी की लखनऊ में क्रिकेट प्रेमियों ने यहां सड़कों परउतर कर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उप कप्तान विराट कोहली के खिलाफनारे लगाए। और इसलिए एक सदमा लग जाने पर इस हार से गहरी निराशा में आये एक व्यक्ति ने यहां आत्महत्या करली।

और एक घटना सामने आई की सिंचाई विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उमेश चन्द्र (50) ने टीम इंडिया के हारने के बाद बापू भवन की सातवीं मंजिल से कूदकरआत्महत्या कर ली।

और जब क्रिकेट हो रहा था तभी कप्तान महेन्द्र धोनी के आउट होते ही वहबहुत निराश हो गया गया और उसी वक़्त अपने आपको नहीं रोक पाया और टीवी देखना बंद करके कमरे से बाहर आ गया था। उसके बाद एक घटना और सामने आई तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के पोनेरी में सुधाकर नाम के युवा प्रशंसक नेआस्ट्रेलिया के मैच में 328 रन बनाने के बाद भारत की जीत की प्रार्थना केलिए अपनी एक सबसे बड़ी क़ुरबानी दे दी अपनी जीभ ही काट ली। उसकी तड़प और कराहट सुनाकर उसके घरवाले और पड़ोसीउसे अस्पताल ले गए।

जब इस तरह के बुरे नतीजे सामने आये तब उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में क्रिकेट प्रेमियों नेटीम का पुतला फूंका और धोनी तथा विराट कोहली के खिलाफ नारे लगाए।

और वहीँ खिलाडियों पर काफी आरोप लगाये गए उस में से एकक्रिकेट प्रेमी राकेश कुमार ने कहा कि इस हार के लिए विराट कोहलीजिम्मेदार हैं। उसने हराने की वजह ये बताते हुए कहा की कोहली पूरी तरह से अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मापर ध्यान लगाए था। इसी वजह से हम हार गए और वह अपने खेल पर ध्यान नहीं दे रहा था।

वहीँ पूरी तरह से निराश लखनऊके हजरतगंज में कुछ लोगों ने अनुष्का शर्मा के पोस्टर जलाए। और इतने गुस्से से आग बबूला लोगों ने लखनऊ में  इंदिरा नगर में क्रिकेट प्रेमियों ने मार्च किया और टीम इंडिया का जनाजानिकाला।

वहीं कानपुर में क्रिकेट प्रेमियों ने टीमइंडिया की हार के बाद अपने टी वी सेट तोड़ दिए। वहां भी हर जगह लोगों ने खिलाडिय़ों केपोस्टर भी जलाए।

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    VIDEO: जब स्टोन कोल्ड, ब्रोक लेसनर की बीवी के साथ बाथरूम में कर बैठे...

    WWE के इतिहास में स्टोन कोल्ड और ब्रोक लेसनर सबसे बड़े रेस्लर समझे जाते हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है, लेकिन...

    रिकी पोंटिंग ने चुनी अपनी ‘एशेज ड्रीम इलेवन ऑस्ट्रेलिया टीम’ ब्रैडमैन व खुद को...

    23 नवंबर गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम के बीच 2017-18 की एशेज सीरीज का आगाज होना है. इस एशेज सीरीज के आगाज...

    ….तो अब एशेज में भी खेलते दिखेंगे विराट कोहली?

    क्रिकेट में हमेशा से एशेज सीरीज का अपना ही महत्त्व हैं. हर क्रिकेट फैन एशेज का किसी न किसी वजह से फैन हैं. इसी...

    आंकड़े: वनडे में विराट कोहली से भी बेहतर है यह भारतीय खिलाड़ी लेकिन नहीं...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों तो भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन...

    VIDEO: WWE के मालिक विन्स मैकमोहन ने पार की बेशर्मी की सारी हदे, इस...

    विन्स मैकमोहन आज के समय में जितने दिमाग वाले लगते हैं एक समय में उतने ही कम अक्ल वाले काम किया करते थे. आज...