इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 15 रन से हरा कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाने वाली बांग्लादेश के लिये एक बुरी खबर सामने आयी है, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा गले की खरास और पिंडली की मांसपेशियों में खिचाव के कारण शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से अपने आप को बाहर रख सकते है.

आज जब पूरी टीम ग्राउंड पर आकर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच की तैयारियों में जुटी हुई थी, तो कप्तान होटल में बैठे आराम फरमा रहे थे, बांग्लादेश के कोच चण्डिका हतुरसिंघे ने कहा:

“मुर्तजा के गले में खरास है, लेकिन वह खेलेंगे या नहीं इसका फैसला शुक्रवार को ही होगा, अभी इस पर कोई टिप्पड़ी नहीं की जा सकती.”

लेकिन अगर मुर्तजा फिट भी हो जाते है, तो आईसीसी उन्हें इस मैच में खेलने पर रोक लगा सकती है, वास्तव में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये मैच में बांग्लादेश को निर्धारित समय में 2 ओवर km फेंकने का दोषी पाया गया था, ऐसे में उन पर 1 मैच से बाहर किये जाने के खतरा पहले से ही मंडरा रहा है.

हालाँकि, बांग्लादेश पहले से ही क्वाटर फाइनल में पहुंच चुकी है, जहाँ उसका सामना अभी तक अपने ग्रुप में अजेय रही भारतीय टीम से होगा.

  • SHARE

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...