इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 15 रन से हरा कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाने वाली बांग्लादेश के लिये एक बुरी खबर सामने आयी है, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा गले की खरास और पिंडली की मांसपेशियों में खिचाव के कारण शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से अपने आप को बाहर रख सकते है.

आज जब पूरी टीम ग्राउंड पर आकर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच की तैयारियों में जुटी हुई थी, तो कप्तान होटल में बैठे आराम फरमा रहे थे, बांग्लादेश के कोच चण्डिका हतुरसिंघे ने कहा:

“मुर्तजा के गले में खरास है, लेकिन वह खेलेंगे या नहीं इसका फैसला शुक्रवार को ही होगा, अभी इस पर कोई टिप्पड़ी नहीं की जा सकती.”

लेकिन अगर मुर्तजा फिट भी हो जाते है, तो आईसीसी उन्हें इस मैच में खेलने पर रोक लगा सकती है, वास्तव में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये मैच में बांग्लादेश को निर्धारित समय में 2 ओवर km फेंकने का दोषी पाया गया था, ऐसे में उन पर 1 मैच से बाहर किये जाने के खतरा पहले से ही मंडरा रहा है.

हालाँकि, बांग्लादेश पहले से ही क्वाटर फाइनल में पहुंच चुकी है, जहाँ उसका सामना अभी तक अपने ग्रुप में अजेय रही भारतीय टीम से होगा.

  • SHARE

    Related Articles

    मैथ्यू हेडन ने चुनी अपनी इस दशक की ड्रीम टीम, पुजारा और अमला जैसे...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने हाल ही में अपने ड्रीम्स प्लेइंग इलेवन टीम की घोषणा की है,जिसको लेकर स्टार...

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...