खेल डेस्क, साल 2015 इंडियन क्रिकेट के लिए मैदान पर कुछ ख़ास नहीं रहा. इस वर्ष के शुरुआत में ही विश्व कप में भारतीय टीम का लगातार दो विश्व कप जीतने का सपना मिटटी में मिल गया था. लेकिन साल के ख़त्म होते होते दक्षिण अफ्रीका पर टेस्ट सीरीज में मिली एकतरफा जीत से टीम इंडिया को ख़ुशी का मौका जरुर मिल गया.

मैदान के आलावा भी क्रिकेटरों की जिंदगी में कई खुशियाँ आईं. कोई खिलाडी अपनी प्रेमिका के साथ इश्क को लेकर चर्चा का विषय बना रहा तो किसी ने शादी रचाई. इसके आलावा भी कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने सगाई कर ली है इस साल.

आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटरों के बारें में-

सुरेश रैना

टीम इंडिया के विश्व कप हारने के बाद भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी शादी रचा ली. उन्होंने यह शादी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से की थी. यह शादी तीन अप्रैल को हुई.

डेविड वार्नर

सुरेश रैना के शादी करने के अगले दिन ही डेविड वार्नर ने भी शादी कर ली. उनकी पत्नी एक मॉडल है और दोनों बीते 18 महीनों से एक दूसरे को जानते थे.

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के लिए वनडे में दो दोहरे शतक जमा चुके रोहित शर्मा ने भी इस साल शादी कर ली. रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से 13 दिसम्बर को शादी की थी. यह शादी काफी धूमधाम से हुई और इसमें कई क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया.

 

हरभजन सिंह

कई सालों से प्रेमी प्रेमिका रहने के बाद टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने  अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. दोनों की शादी 29 अक्टूबर को हुई.

शॉन मार्श

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाडी मार्श ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी की. दो अप्रैल को हुई यह शादी उनके लिए इसलिए भी काफी ख़ास थी क्योंकि इसके चंद दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप अपने नाम किया था. मार्श की पत्नी पेशे से पत्रकार हैं.

दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया के लिए खेल चुके व् वापसी के मौके की तलाश कर रहे दिनेश कार्तिक ने स्क्वाश खिलाडी दीपिका पल्लिकल से शादी रचाई. दोनों ने 18 अगस्त को शादी की थी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...