आज भारत और बांग्लादेश तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एक दुसरे के सामने दोपहर 2:30 pm पर मौजूद होंगे, जहाँ एक तरफ बांग्लादेश यह मैच जीतकर भारत को क्लीन स्वीप करने की कोशिस करेगा, वहीं दूसरी तरफ भारत यह मैच जितकर अपना आत्मसम्मान बचाने की कोशिस करेगा.

अब हम नजर डाल रहे है ऐसे ही कुछ खिलाडियों पर जिन पर सबकी नजर रहेगी:

रोहित शर्मा:

रोहित वनडे में कमाल के बल्लेबाज है. और दोनों टीमों के बीच खेले गये पहले मैच में रोहित ने शानदार शतक लगाया था, और दुसरे वनडे में वो 0 पर आउट हुए थे, अब आज चारो तरफ से आलोचना झेल रही भारतीय टीम को जीतना है, तो रोहित को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

विराट कोहली:

कोहली वनडे में एक बडे खिलाडी है और उनका बांग्लादेश के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. और इस सीरीज में उन पर सभी की नजरें होगी. हालाँकि अभी तक कोहली प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे है.

उमेश यादव:

उमेश अब भारत के नंबर एक गेंदबाज है. उन्होंने विश्वकप में शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज में सभी उन पर ही नजर रखेंगे. हालाँकि पिछले मैच में उन्हें आराम दिया गया था, और आज उनके खेलने की पूरी उम्मीद है, और आज वो अच्छा प्रदर्शन कर सकते है.

रवीचन्द्र अश्विन:

अश्विन अब काफी अनुभवी खिलाडी हो चुके है. और उनसे भारतीय टीम को काफी उम्मीद है. पिछले मैच में जब सभी भारतीय गेंदबाज नाकामयाब रहे थे, तब उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. बाकि सभी खिलाड़ी ऐसा करने में नाकामयाब रहे थे.

तमीम इक्बाल:

तमीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने हुए सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज बने थे. और वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद उनसे भारत के खिलाफ है. पिछले दोनों मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया था.

मुश्फिकर रहीम:

रहीम बांग्लादेश के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है. उनका भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है और इस सीरीज में भी उनसे उम्मीद है. हालाँकि अभी तक वो कुछ खास नहीं कर पाए है.

मुस्त्फिजुर रहमान:

रहमान ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश को जीत दिलाया, वो उनका पहला मैच था और पहले ही मैच में वो मैन आफ द मैच बने, जिसके बाद उन्होंने दुसरे मैच में भी 6 विकेट लिए और एक बार फिर मैन ऑफ़ द मैच बने.

मुशरफे मुर्तजा:

मुर्तजा बांग्लादेश के कप्तान है और विश्वकप और पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद उनसे और भी ज्यादा उम्मीदें होगी इस सीरीज में. हालाँकि अब वो सीरीज जीत चुके है, और आज वो क्लीन स्वीप करना चाहेंगे.

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मिसाल : क्रिकेट के प्रति एक ‘मां’ की ऐसी दीवानगी, सन्यास के बाद हुई...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 5 वनडे मैच और 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी नेहा तंवर ने एक बहुत ही शानदार मिसाल...

    श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज में युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी हुई...

    लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जब बल्लेबाजी करने क्रिकेट के मैदान पर आते थे, तो...

    जहीर खान और सागरिक घाटगे की शादी का कार्ड आया सामने, बेहद खुबसुरत है...

    इन दिनों भारतीय टीम के खिलाड़ियों की शादियाँ काफी चर्चा में है. जहां 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार शादी कर रहे है. वही हार्दिक...

    PHOTO: क्रिकेटर उमेश यादव की पत्नी तान्या है खुबसूरती की मल्लिका.. अकेले में ही...

    29 वर्षीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव मौजूदा भारतीय टीम में प्रमुख तेज गेंदबाज़ हैं. क्रिकेट के मैदान पर बेहद शांत रहने वाले उमेश असल...

    विश्व क्रिकेट के सात सबसे आलसी खिलाड़ियों में 2 भारतीय

    स्वास्थ्य खेल के किसी भी रूप में महत्वपूर्ण है. एक खिलाड़ी को चाहे वह कोई भी खेल खेलता हो उसे सामान्य व्यक्ति की तुलना...