आज भारत और बांग्लादेश तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एक दुसरे के सामने दोपहर 2:30 pm पर मौजूद होंगे, जहाँ एक तरफ बांग्लादेश यह मैच जीतकर भारत को क्लीन स्वीप करने की कोशिस करेगा, वहीं दूसरी तरफ भारत यह मैच जितकर अपना आत्मसम्मान बचाने की कोशिस करेगा.

अब हम नजर डाल रहे है ऐसे ही कुछ खिलाडियों पर जिन पर सबकी नजर रहेगी:

रोहित शर्मा:

रोहित वनडे में कमाल के बल्लेबाज है. और दोनों टीमों के बीच खेले गये पहले मैच में रोहित ने शानदार शतक लगाया था, और दुसरे वनडे में वो 0 पर आउट हुए थे, अब आज चारो तरफ से आलोचना झेल रही भारतीय टीम को जीतना है, तो रोहित को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

विराट कोहली:

कोहली वनडे में एक बडे खिलाडी है और उनका बांग्लादेश के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. और इस सीरीज में उन पर सभी की नजरें होगी. हालाँकि अभी तक कोहली प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे है.

उमेश यादव:

उमेश अब भारत के नंबर एक गेंदबाज है. उन्होंने विश्वकप में शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज में सभी उन पर ही नजर रखेंगे. हालाँकि पिछले मैच में उन्हें आराम दिया गया था, और आज उनके खेलने की पूरी उम्मीद है, और आज वो अच्छा प्रदर्शन कर सकते है.

रवीचन्द्र अश्विन:

अश्विन अब काफी अनुभवी खिलाडी हो चुके है. और उनसे भारतीय टीम को काफी उम्मीद है. पिछले मैच में जब सभी भारतीय गेंदबाज नाकामयाब रहे थे, तब उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. बाकि सभी खिलाड़ी ऐसा करने में नाकामयाब रहे थे.

तमीम इक्बाल:

तमीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने हुए सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज बने थे. और वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद उनसे भारत के खिलाफ है. पिछले दोनों मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया था.

मुश्फिकर रहीम:

रहीम बांग्लादेश के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है. उनका भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है और इस सीरीज में भी उनसे उम्मीद है. हालाँकि अभी तक वो कुछ खास नहीं कर पाए है.

मुस्त्फिजुर रहमान:

रहमान ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश को जीत दिलाया, वो उनका पहला मैच था और पहले ही मैच में वो मैन आफ द मैच बने, जिसके बाद उन्होंने दुसरे मैच में भी 6 विकेट लिए और एक बार फिर मैन ऑफ़ द मैच बने.

मुशरफे मुर्तजा:

मुर्तजा बांग्लादेश के कप्तान है और विश्वकप और पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद उनसे और भी ज्यादा उम्मीदें होगी इस सीरीज में. हालाँकि अब वो सीरीज जीत चुके है, और आज वो क्लीन स्वीप करना चाहेंगे.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...