भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली, जो अभी हाल ही में सम्पन्न हुए एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करके आये हैं. साथ ही कोहली ने टीम के कप जीतने में अहम योगदान भी दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप अभियान के बारे में खुलकर बात की.

कोहली ने कहा कि शिखर धवन ने वास्तव में बहुत अच्छी पारी खेली. मेरा लक्ष्य दूसरे छोर से रन गति बनाए रखना था. मुझे अपनी भूमिका समझनी थी. जब शिखर अपनी पारी को समेट रहा था तब मैंने दो या तीन चौके जड़कर दबाव हटाया.

उन्होंने भारत की रविवार रात बांग्लादेश पर आठ विकेट से जीत के बाद बीसीसीआई.टीवी से कहा, इसके बाद महेंद्र सिंह धौनी आए और उन्होंने वह किया जो वह सर्वश्रेष्ठ तरीके से कर सकते है. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं. कुल मिलाकर यह शानदार मैच था.

कोहली का मानना है कि यह जीत आईसीसी विश्व टी20 से पहले टीम के लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई आत्मविश्वास से भरा है और अच्छे फॉर्म में है. पिछले कुछ मैचों में हमने देखा कि युवराज सिंह बहुत अच्छी पारियां खेल रहा है. सुरेश रैना टी-20 का खतरनाक खिलाड़ी है. रोहित शर्मा शानदार है और धौनी किसी की भी तुलना में अपनी भूमिका बेहतर जानता है. हार्दिक पंड्या गेंद को अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं. मैं भी गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...

    एक ही टेस्ट में गोल्डन डक और शतक बनाने वाले देश के सबसे पहले...

    कोलकता के ईडन गार्डन टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली पहली पारी में अपना खाता भी नहीं खोल सके, लेकिन दूसरी पारी में...

    बमुश्किल मैच को ड्रॉ करवाने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने की...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए टेस्ट मैच में भरपूर रोमांच रहा और रोमांच के बीच ये टेस्ट...

    13 साल का एक बच्चा हुआ सचिन तेंदुलकर का दिवाना मास्टर ब्लास्टर के लिए...

    नई दिल्ली, 20 नवंबर; सचिन इस देश में क्रिकेट के भगवान का दर्जा पा चुके हैं। वह न जाने कितने बच्चों, युवा खिलाड़ियों के लिए...

    कोलकाता टेस्ट में हो गया एक ऐसा हैरतअंगेज कारनामा, जो आज से पहले कभी...

    क्रिकेट की शुरूआत से ही देखा गया है कि जब भारत की सरजमी पर कोई मैच खेला जाता हो खासकर टेस्ट मैच तो स्पिनर्स...