भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली, जो अभी हाल ही में सम्पन्न हुए एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करके आये हैं. साथ ही कोहली ने टीम के कप जीतने में अहम योगदान भी दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप अभियान के बारे में खुलकर बात की.

कोहली ने कहा कि शिखर धवन ने वास्तव में बहुत अच्छी पारी खेली. मेरा लक्ष्य दूसरे छोर से रन गति बनाए रखना था. मुझे अपनी भूमिका समझनी थी. जब शिखर अपनी पारी को समेट रहा था तब मैंने दो या तीन चौके जड़कर दबाव हटाया.

उन्होंने भारत की रविवार रात बांग्लादेश पर आठ विकेट से जीत के बाद बीसीसीआई.टीवी से कहा, इसके बाद महेंद्र सिंह धौनी आए और उन्होंने वह किया जो वह सर्वश्रेष्ठ तरीके से कर सकते है. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं. कुल मिलाकर यह शानदार मैच था.

कोहली का मानना है कि यह जीत आईसीसी विश्व टी20 से पहले टीम के लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई आत्मविश्वास से भरा है और अच्छे फॉर्म में है. पिछले कुछ मैचों में हमने देखा कि युवराज सिंह बहुत अच्छी पारियां खेल रहा है. सुरेश रैना टी-20 का खतरनाक खिलाड़ी है. रोहित शर्मा शानदार है और धौनी किसी की भी तुलना में अपनी भूमिका बेहतर जानता है. हार्दिक पंड्या गेंद को अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं. मैं भी गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...

    रवि शास्त्री ने पुजारा और हार्दिक के रन आउट को लेकर दिया हैरान करने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इस मैच...

    भारतीय टीम के अफ्रीका में सीरीज हारने पर अपने ही बयान से पलटे रवि...

    फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में हार के बाद भारतीय टीम पर लगातार सवाल...

    तीसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे को अंतिम 11 में शामिल करने पर खुलकर बोले...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में कोहली...

    वीडियो: सुरेश रैना ने 59 गेंदों में खेली 126 रन की नाबाद पारी, तो...

    क्रिकेट में आज का दिन सुरेश रैना के नाम रहा। उन्होंने आज टी-20 मैचों में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। सैयद मुश्‍ताक अली टी20 में...