COLOMBO, SRI LANKA - OCTOBER 07: Dwayne Bravo, Chris Gayle and Dwayne Smith of the West Indies celebrate winning the ICC World Twenty20 2012 Final between Sri Lanka and the West Indies at R. Premadasa Stadium on October 7, 2012 in Colombo, Sri Lanka. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को कौन नहीं जानता, गेल अपने चौके-छक्के के लिए विश्व में प्रसिद्ध है, वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक बल्लेबाज से सभी गेंदबाज सहमे नजर आते है. लेकिन अब सूत्रों की माने तो टी-20 विश्वकप इस दिग्गज का अंतिम विश्वकप हो सकता है.

वेस्टइंडीज के ही उनके साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एक समारोह के दौरान कहा, कि ये गेल का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है.

ब्रावो ने मजाकिया लहजे में एक समारोह के दौरान कहा, कि “गेल ने जिम में काफी पसीना बहाया है, जिसकी वजह से उनका शरीर काफी मजबूत हो गया है, जिसकी वजह से वो इतने जोरदार चौके-छक्के लगाते है. लेकिन टी-20 विश्वकप उनका आखिरी विश्वकप हो सकता है, इसके बाद वो शायद किसी विश्वकप में खेलते नजर नहीं आयेंगे, क्यूंकि अगला विश्वकप होने में अभी काफी समय बाकी है.”

हालाँकि गेल ने अभी तक इस तरह के किसी भी बयान की पुष्टि नहीं की है, जब तक गेल इस बारे में कुछ नहीं बोलते तब तक हम कुछ नहीं कह सकते, लेकिन अब इस बात को हवा तो लग ही चुकी है, तो अगले इंटरव्यू में पत्रकारों का गेल से यह सवाल लाजमी ही है, जिसके बाद ही इस खबर की पुष्टि की जा सकती है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...