भारत के युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि वह अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने और विपक्षी खिलाड़ियों को चौंकाने के लिए बाउंसर का उपयोग करते हैं।

शार्दुल को वेस्टइंडीज के साथ होने वाली चार मैचो की टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय भारतीय दल में शामिल किया गया है।

शार्दुल ने वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ हुए दूसरे अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। यह मैच बराबरी पर छूटा। मैच के बाद शार्दुल ने कहा, “मैं हमेशा से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहता था। यह मेरा सपना था। अब मेरे पास सीनियर खिलाड़ियों से सीखने का मौका है। मैं हमेशा सीखने की कोशिश करता हूं क्योंकि इससे ही आगे बढ़ने का रास्ता खुलता है।”

शार्दुल ने आगे कहा ,“मैं कुछ बाउंसर डालता हूं और दूसरी पारी में मुझे इन बाउंसरो ंपर विकेट मिलने के पूरे आसार बनते दिख रहे थे। पहली पारी में मैंने जो विकेट हासिल किया था, वह भी बाउंसर पर ही मिला थ। मैं बल्लेबाज को चौंकाने और अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने के लिए बाउंसरों का उपयोग करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।”

भारत को वेस्टइंडीज के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई से नार्थ साउंड में खेला जाएगा।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    वीडियो: 52.2वें ओवर में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पुजारा को आउट करने के लिए रचा...

    कोलकाता, 20 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन भोजनकाल तक अपनी...

    OMG!! दुविधा में फंसे स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार, नुपुर या नागपुर में करना...

    टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता में पहला टेस्ट खेल रहे हैं. हालंकि, उनका दूसरा टेस्ट खेलना...

    PHOTOS: ये हैं सरवाइवर सीरीज 2017 की कुछ सबसे शानदार तस्वीरे जो हमेशा हमेशा...

    आख़िरकार WWE का एक और पे पर व्यू इवेंट सरवाइवर सीरीज सही तरीके से संपन्न हो गया, इस इवेंट में कई ऐसे मैच हुए...

    बढ़ते प्रदूषण की वजह से दिल्ली छोड़ने को मजबूर हुआ ये महान खिलाड़ी, कहा...

    इस समय दिल्ली के प्रदूषण की वजह से काफी ज्यादा समस्या सामने आ रही हैं. दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण की वजह से यहाँ पर इस...

    आरएफवाईएस : आदिवासी व एसएस स्कूल ने दर्ज की जीत

    जमशेदपुर, 20नवंबर; गणेश कारवा (आदिवासी प्लस 2 हाई स्कूल) और शिवनाथ सिंह सरदार (एसएस प्लस 2 हाई स्कूल, चांडिल) के तीन-तीन गोलों के दम पर...