today all big sports news on a single page
क्रिकेट

आज के सभी बड़ी खबरों पर एक नज़र ……

  • इस आर्टिकल के माध्यम से हम आज के उन सभी खबरों पर नजर डाल रहे है, जिन्होंने खेल जगत में अधिक सुर्खिया बटोरी, जिनमे फाफ डूप्लेसिस चोट के कारण आईपीएल से बाहर, मलिंगा की जगह जेरोम टेलर मुंबई इंडियंस टीम में शामिल, शशांक मनोहर दे सकते है अपने पद से इस्तीफा,बालीवुड में काम करना चाहते है ड्वेन ब्रावो, एलन डोनाल्ड को मिली ऑस्ट्रेलिया टीम में बड़ी जिम्मेदारी, विलियमसन होगे न्यूज़ीलैण्ड के नए टेस्ट कप्तान मुख्य है.

    यहाँ पर सभी बड़ी खबरे संछेप में दी गई हैं.

    1) चोट के कारण फाफ डूप्लेसिस हुए आईपीएल से बाहर
    राइजिंग पुणे के स्टार बल्लेबाज़ फाफ डूप्लेसिस ऊँगली की फैक्चर के कारण आईपीएल 9 से बाहर हो गए. फाफ ने चोट की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी. पुणे के केविन पीटरसन पहले से चोट के कारण आईपीएल 9 से बाहर हो चुके हैं.

    2) मलिंगा की वेस्ट-इंडीज के जेरोम. टेलर मुंबई इंडियंस में शामिल

    लसिथ मलिंगा के स्थान पर मुंबई इंडियंस टीम में वेस्ट-इंडीज के तेज गेंदबाज़ जे. टेलर को शामिल किया गया है. मलिंगा टी-ट्वेंटी विश्वकप के दौरान चोटिल हुए थे, तब से मलिंगा क्रिकेट से दूर हैं.

    3) बीसीसीआई के अध्यक्ष दे सकते है अपने पद से इस्तीफा

    बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं, मनोहर आईसीसी के चेयरमैन की दौड़ मे शामिल हैं, अगर मनोहर आईसीसी के चेयरमैन बनते है, तो उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ सकता हैं.

    4) बालीवुड में काम करना चाहते है ड्वेन ब्रावो

    वेस्ट-इंडीज के आल-राउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है, कि उनका सपना है कि वह बालीवुड फिल्मों में काम करे, साथ ही ब्रावो ने यह भी कहा, कि फ़िलहाल क्रिकेट उनकी प्राथमिकता हैं. हाल ही में डीजे ब्रावो उनका सॉंग और डांस काफी प्रसिद्ध हुआ था.

    5) एलन डोनाल्ड को मिली ऑस्ट्रेलिया टीम में बड़ी जिम्मेदारी

    दक्षिण-अफ्रीका के तेज गेंदबाज़ डोनाल्ड को श्रीलंका के विरुद्ध श्रृंखला के लिए गेंदबाजी कोच नियुक्त किया हैं. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लेहमन हैं.

    6) केन विलियमसन बने टेस्ट कप्तान

    न्यूज़ीलैण्ड के स्टार बल्लेबाज़ केन विलियमसन को टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया हैं. ब्रेडन मैकुलम के संन्यास के बाद से टेस्ट कप्तान का पद खाली था.

    *इस आर्टिकल में सिर्फ आज के मुख्य समाचार को सम्मिलित किया गया है, पुरे खबर के लिए www.hindi.sportzwiki.comपर जाए और खेल जगत के सभी खबरों का आनन्द उठाये.

    sw
    Top