भारत के दो मशहूर खेल और खिलाड़ी आज एक धागे में बंधने जा रहे हैं. भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और स्कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल आज शादी के बंधन में बंधेंगे.

लेकिन ये शादी एक नहीं बल्कि दो-दो बार होगी. दिनेश कार्तिक हिंदू परिवार से हैं जबकि दीपिका ईसाई समुदाय से ताल्लुक रखती हैं. इस वजह से आज पहले ईसाई रीती-रिवाज़ से शादी होगी. 

उसके 2 दिन बाद यानी 20 अगस्त को हिन्दू तौर-तरीके से शादी का आयोजन होगा. दीपिका के पिता संजीव जॉर्ज ने शादी का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों दिन शादियां चेन्नई में होंगी. जिसके बाद दोनों वहीं अपना घर बसा लेंगे. 

पहले दिन दीपिका सफ़ेद गाउन पहने नज़र आएंगी. जबकि 20 अगस्त को हिन्दू रीति-रिवाज से शादी के दिन तेलुगू शादी में पहने जाने वाली पीले रंग की परंपरागत साड़ी में दिखेंगी.

दोनों खिलाड़ियों की सगाई साल 2013 में हुई थी. जिसके बाद अब लगभग 2 साल बाद ये दोनों इस बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के समारोह को निजी रखा जाएगा. जिसमें कुछ रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल रहेंगे.

दिनेश के भारतीय टीम के दोस्त शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगे. भारतीय टीम इस समय श्रीलंका में टेस्ट सीरीज़ खेल रही है. जिस वजह से की बड़े खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ी की शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगे. लेकिन कप्तान धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी इनकी शादी में पुहंच सकते हैं.

 दिनेश कार्तिक की ये दूसरी शादी है. 2007 में कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त नीकिता से शादी की थी, लेकिन मुरली विजय से नीकिता के कथित अफ़ेयर के कारण ये शादी टूट गई.

 
 
  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े शनिवार {23 सितम्बर} से जुड़ी हर एक...

    खेल के मैदान से जुड़ी हर एक बड़ी खबर आपने मिस कर दी हैं, तो चिंता मत कीजिये. इस लेख के माध्यम से हम...

    NO MERCY 2017 PREDICTION: नो मर्सी शुरू होने से पहले सभी मैचो के परिणाम...

    WWE का अगला इवेंट नो मर्सी भारत में 25 सितम्बर की सुबह टेलीकास्ट होगा पर आज हम आपको इस इवेंट में होने वाले मैचो...

    ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की तुलना नील नितिन मुकेश से कर बैठे...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का रोमांच देखते ही बन रहा हैं. टीम इंडिया लगातार दो मुकाबले जीतकर पेटीएम...

    ब्रेकिंग न्यूज: होल्कर के पिच क्यूरेटर ने कोलकाता वनडे के हीरो कुलदीप-चहल को दिया...

    कलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरा मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र...

    पार्थिव पटेल ने बताई दिल की बात, कहा एक समय अपने ऊपर ही करने...

    पार्थिव पटेल भारतीय क्रिकेट के लिए कोई नया चेहरा नही हैं. उन्होंने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में तब पर्दार्पण किया जब उनके जैसे किशोर साइकिल चलाना...