भारत के दो मशहूर खेल और खिलाड़ी आज एक धागे में बंधने जा रहे हैं. भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और स्कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल आज शादी के बंधन में बंधेंगे.

लेकिन ये शादी एक नहीं बल्कि दो-दो बार होगी. दिनेश कार्तिक हिंदू परिवार से हैं जबकि दीपिका ईसाई समुदाय से ताल्लुक रखती हैं. इस वजह से आज पहले ईसाई रीती-रिवाज़ से शादी होगी. 

उसके 2 दिन बाद यानी 20 अगस्त को हिन्दू तौर-तरीके से शादी का आयोजन होगा. दीपिका के पिता संजीव जॉर्ज ने शादी का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों दिन शादियां चेन्नई में होंगी. जिसके बाद दोनों वहीं अपना घर बसा लेंगे. 

पहले दिन दीपिका सफ़ेद गाउन पहने नज़र आएंगी. जबकि 20 अगस्त को हिन्दू रीति-रिवाज से शादी के दिन तेलुगू शादी में पहने जाने वाली पीले रंग की परंपरागत साड़ी में दिखेंगी.

दोनों खिलाड़ियों की सगाई साल 2013 में हुई थी. जिसके बाद अब लगभग 2 साल बाद ये दोनों इस बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के समारोह को निजी रखा जाएगा. जिसमें कुछ रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल रहेंगे.

दिनेश के भारतीय टीम के दोस्त शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगे. भारतीय टीम इस समय श्रीलंका में टेस्ट सीरीज़ खेल रही है. जिस वजह से की बड़े खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ी की शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगे. लेकिन कप्तान धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी इनकी शादी में पुहंच सकते हैं.

 दिनेश कार्तिक की ये दूसरी शादी है. 2007 में कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त नीकिता से शादी की थी, लेकिन मुरली विजय से नीकिता के कथित अफ़ेयर के कारण ये शादी टूट गई.

 
 
  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...

    रवि शास्त्री ने पुजारा और हार्दिक के रन आउट को लेकर दिया हैरान करने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इस मैच...

    भारतीय टीम के अफ्रीका में सीरीज हारने पर अपने ही बयान से पलटे रवि...

    फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में हार के बाद भारतीय टीम पर लगातार सवाल...

    तीसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे को अंतिम 11 में शामिल करने पर खुलकर बोले...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में कोहली...

    वीडियो: सुरेश रैना ने 59 गेंदों में खेली 126 रन की नाबाद पारी, तो...

    क्रिकेट में आज का दिन सुरेश रैना के नाम रहा। उन्होंने आज टी-20 मैचों में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। सैयद मुश्‍ताक अली टी20 में...