आइये देखते हैं क्रिकेट जगत के टॉप 10 सबसे हैंडसम खिलाडी –

10 मिशेल जॉनसन:

यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज अपनी दमदार लुक्स और डिंपल वाली मुस्कराहट से लाखों दिलों पर राज करता है. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने हमेशा अपनी पर्सनालिटी व् स्टाइल से महिलाओं को आकर्षित किया है .उनकी बाजु पर कई टैटू भी बने हैं. एक बढ़िया खिलाडी होने के साथ साथ वह स्मार्टनेस में भी कम नहीं हैं.

9. शाहिद अफरीदी :

शाहिद अफरीदी हमेशा मैदान और मैदान के बाहर लोगो का ध्यान खीचने में कामयाब रहे हैं. चार बच्चों के पिता शाहिद अफरीदी अभी भी विश्व भर में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक नौजवान हैंडसम हैं.

8. डेल स्टेन :

दाहिने हाथ के यह तेज गेंदबाज हमेशा विश्व भर में महिलाओं की हिटलिस्ट में रहे हैं. 29 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज अपने मर्दाना लुक्स के कारन इस सूची में शुमार हैं.

7. इयोन मोर्गन :

आयरिश में पैदा हुए इयोन मोर्गन वर्तमान में इंग्लैंड के लिए खेलते है. 26 वर्षीय यह क्रिकेटर नीली आंखों और भूरे काले बालों के साथ काफी मोहक है .

6. माइकल क्लार्क :

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान की एक सुंदर मुस्कान के साथ बढ़िया शारीरिक गठन है. 5 फीट 10 इंच की ऊंचाई के साथ इनकी आकर्षक पर्सनालिटी है.

5. एबी डी विल्लर्स :

अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही डेनिएल के साथ शादी करने वाले डिविलियर्स एक असाधारण विकेट कीपर बल्लेबाज हैं. खेल में जिस तरह उन्होंने अपना जादू चलाया है उसी तरह मैदान के बाहर उनके लुक्स का जलवा कई प्रशंसकों को दीवाना बना चुका है.

4. ब्रेंडन मैकुलम :

न्यूज़ीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम की कातिलाना लुक्स महिला प्रशंसकों के दिलो पे क्या वार करती हैं ये तो वही जानती हैं .निसंदेह ब्रेंडन इस सूची में खरे उतरते हैं.

3. ब्रेट ली:

6 फ़ीट 2 इंच ऊंचाई के साथ दुबला सा यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज भी हैंडसम क्रिकेटर्स की श्रेणी में शामिल है. वह सिर्फ अपने क्रिकेट के लिए ही नहीं बल्कि अपने संगीत के कारण भी लोकप्रिय है.

2. विराट कोहली :

5 फीट 9 इंच की ऊंचाई वाले विराट कोहली अपने लुक्स व् गर्म मिजाज़ के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इनका स्टाइल व् कातिलाना अंदाज़ इन्हे हैंड सम क्रिकेटर की कतार में लाता है.

1. केविन पीटरसन :

एक करिश्माई मुस्कान के साथ बढ़िया डील डोल वाले यह खिलाडी सब समय के सबसे हैंडसम खिलाडी हैं जिनपर लाखों महिला प्रशंसक फ़िदा हैं. 6 फीट 3 इंच वाले इस दक्षिण अफ्रीकी अंग्रेजी क्रिकेटर को अक्सर नए व् स्टाइलिश लुक्स में देखा जाता है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का रिजल्ट,...

    यह मैच मिज़ और जैसन जॉर्डन के बीच हुआ था. इस मैच पर सभी की निगाहें जैसन जॉर्डन पर लगी हुई थी क्योंकि वे...

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा नो मर्सी के किक ऑफ़ मैच का रिजल्ट,...

    नो मर्सी का यह किक ऑफ मैच था जिसमे अपोलो और एलियस एक दुसरे का सामना कर रहे थे, इस मैच में फैन्स को...

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...