आइये देखते हैं क्रिकेट जगत के टॉप 10 सबसे हैंडसम खिलाडी –

10 मिशेल जॉनसन:

यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज अपनी दमदार लुक्स और डिंपल वाली मुस्कराहट से लाखों दिलों पर राज करता है. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने हमेशा अपनी पर्सनालिटी व् स्टाइल से महिलाओं को आकर्षित किया है .उनकी बाजु पर कई टैटू भी बने हैं. एक बढ़िया खिलाडी होने के साथ साथ वह स्मार्टनेस में भी कम नहीं हैं.

9. शाहिद अफरीदी :

शाहिद अफरीदी हमेशा मैदान और मैदान के बाहर लोगो का ध्यान खीचने में कामयाब रहे हैं. चार बच्चों के पिता शाहिद अफरीदी अभी भी विश्व भर में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक नौजवान हैंडसम हैं.

8. डेल स्टेन :

दाहिने हाथ के यह तेज गेंदबाज हमेशा विश्व भर में महिलाओं की हिटलिस्ट में रहे हैं. 29 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज अपने मर्दाना लुक्स के कारन इस सूची में शुमार हैं.

7. इयोन मोर्गन :

आयरिश में पैदा हुए इयोन मोर्गन वर्तमान में इंग्लैंड के लिए खेलते है. 26 वर्षीय यह क्रिकेटर नीली आंखों और भूरे काले बालों के साथ काफी मोहक है .

6. माइकल क्लार्क :

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान की एक सुंदर मुस्कान के साथ बढ़िया शारीरिक गठन है. 5 फीट 10 इंच की ऊंचाई के साथ इनकी आकर्षक पर्सनालिटी है.

5. एबी डी विल्लर्स :

अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही डेनिएल के साथ शादी करने वाले डिविलियर्स एक असाधारण विकेट कीपर बल्लेबाज हैं. खेल में जिस तरह उन्होंने अपना जादू चलाया है उसी तरह मैदान के बाहर उनके लुक्स का जलवा कई प्रशंसकों को दीवाना बना चुका है.

4. ब्रेंडन मैकुलम :

न्यूज़ीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम की कातिलाना लुक्स महिला प्रशंसकों के दिलो पे क्या वार करती हैं ये तो वही जानती हैं .निसंदेह ब्रेंडन इस सूची में खरे उतरते हैं.

3. ब्रेट ली:

6 फ़ीट 2 इंच ऊंचाई के साथ दुबला सा यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज भी हैंडसम क्रिकेटर्स की श्रेणी में शामिल है. वह सिर्फ अपने क्रिकेट के लिए ही नहीं बल्कि अपने संगीत के कारण भी लोकप्रिय है.

2. विराट कोहली :

5 फीट 9 इंच की ऊंचाई वाले विराट कोहली अपने लुक्स व् गर्म मिजाज़ के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इनका स्टाइल व् कातिलाना अंदाज़ इन्हे हैंड सम क्रिकेटर की कतार में लाता है.

1. केविन पीटरसन :

एक करिश्माई मुस्कान के साथ बढ़िया डील डोल वाले यह खिलाडी सब समय के सबसे हैंडसम खिलाडी हैं जिनपर लाखों महिला प्रशंसक फ़िदा हैं. 6 फीट 3 इंच वाले इस दक्षिण अफ्रीकी अंग्रेजी क्रिकेटर को अक्सर नए व् स्टाइलिश लुक्स में देखा जाता है.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...