आईपीएल के इतिहास में टॉप 5 सबसे मजेदार पल - Sportzwiki
क्रिकेट

आईपीएल के इतिहास में टॉप 5 सबसे मजेदार पल

  • आईपीएल का खेल सिर्फ क्रिकेट से कहीं ज्यादा है इसमें क्रिकेट के साथ साथ ग्लैमर और मनोरंजन का भरपूर तड़का लगता है ,आइये यहाँ देखते हैं आईपीएल के इतिहास में कुछ ऐसे ही टॉप 5 सबसे मजेदार पल-

    5. अशोक डिंडा की अपील को रूडी कर्टजन ने अजीब ही अंदाज़ में किया अस्वीकार
    क्रिकेर के मैदान में अंपायर को देवता कहा जा सकता है जो बिना कुछ बोले बस इशारों से ही मैच में नतीजे घोषित करते हैं .डिंडा ने अपनी गेंद पर वीरेंद्र  सेहवाग को आउट करने की अपील की ,जिसके बाद अंपायर रूडी कर्टजन ने गेंदबाज के साथ मज़ाक करते हुए पहले तो आउट दिखाने के लिए ऊँगली ऊपर करने लगे लेकिन फिर पोज़ मारते हुए हाथ जेब में डाल दिया.

    4. क्रिस गेल का गंगनम स्टाइल डांस
    न सिर्फ अपने शानदार छक्के के साथ है बल्कि क्रिकेट के मैदान पर अपने लाजवाब डांस के साथ भी क्रिस लोगो का मनोरंजन करना खूब जानते हैं .निस्संदेह पिछले कुछ सत्रों में आईपीएल में सबसे मनोरंजक खिलाडी रहे हैं क्रिस गेल . गेल की बेहिचक प्रकृति और अपने करिश्मे से वे लोगो का दिल जितने में कामयाब रहे हैं. मैदान पर उनका गंगनम स्टाइल डांस काफी लोकप्रिय रहा.

    3. क्रिकेट ग्राउंड में एक कुत्ते की एंट्री
    हमने अक्सर , कबूतर, कौवे और बतख को तो क्रिकेट के मैदान पर आकर खेल बाधित करते हुए देखा है .पक्षी तो कहीं से भी उड़ कर आजासकते हैं लेकिन एक कुत्ते का क्रिकेट मैदान में आकर इधर उधर घूमना बेहद बढ़िया नज़ारा था ,वह कुत्ता तो बेचारा इस बात से अनजान कि यह एक मैच चल रहा है. दूसरे आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मैच में इस कुत्ते ने डॉग वाक कर सबका ध्यान खींचा.

    2. शादाब जकाती -गेंदबाज़ी करते हुए कई बार चूके आउट करने का मौका
    मैच के दौरान शादाब जकाती के हाथ इतनी बार फिसले कि वह एक बार नहीं तीन बार बल्लेबज़ को रन आउट करने से चूक गए थे.

    1. बोलिंगर और ब्रावो का तमिल नृत्य
    2011 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ घरेलू मैदान पर सफलतापूर्वक अपने खिताब का बचाव करने के बाद डग बोलिंगर और ड्वेन ब्रावो तमिल ड्रम बीट्स पर जम कर थिरके.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top