किसी भी खेल में दर्शक खेल के साथ खिलाडियों के प्रदर्शन व् उनके पहनावे पर भी ध्यान देते हैं. आखिर खेल में सबसे पहले खिलाडियों के कपडे ही आकर्षित करते हैं अगर जर्सी ही अच्छी न हो तो रंग में थोड़ा सा भंग तो पड़ ही जाता है. यहाँ देखिये क्रिकेट के खेल में 5 सबसे अजीब जर्सियां –

सनराइज़र्स हैदराबाद :

सनराइजर्स की एक धुंधले से रंग की जर्सी है जो दर्शकों को उतना जूनून व् जोश नहीं देती जैसा कि इस टीम का नाम है. बाद में 2014 के सीजन के दौरान इनकी जर्सी को ऑरेंज कलर में बदल दिया गया.

कोच्चि टस्कर्स केरल :

आईपीएल में कोच्चि टस्कर्स केरल सिर्फ एक सत्र के लिए ही बनी रही उसके बाद वित्तीय समस्याओं के कारण टीम लुप्त हो गयी. लेकिन उनकी जर्सी आज भी कई लोगो को याद है जिसमे रंगो का मिलान कुछ सही नहीं लगा.

जमैका तल्लवहस :

इस सीपीएल टीम की टूर्नामेंट में एक अजीब ही पोशाक थी.

गुयाना अमेज़न वारियर्स:

क्रिकेट में एक और अजीब जर्सी के लिए सीपीएल टीम ने ही जगह बनाई है. यह एक उचित क्रिकेट वर्दी के रूप में डिज़ाइन की हुई नहीं लगती.

न्यूज़ीलैंड:

अपने पहले और दुनिया के पहले टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूज़ीलैंड ने 90 के दशक की अवधि की अपनी आधिकारिक जर्सी पहनी लेकिन वह अपने दिग्गज खिलाडियों के ये जर्सी पहनने की तुलना में उतने अच्छे नहीं लग रहे थे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...