आईपीएल में कई खिलाडियों ने कमाल किया तो कइयों ने खेल प्रेमियों को निराश किया. कुछ ऐसे खिलाडी साबित हुए जो दर्शकों और टीम की उमीदों पर खरा उतरे लेकिन खीच खिलाडियों के ख़राब प्रदर्शन से केवल निराशा ही हाथ लगी. जैसे कि-

युवराज सिंह –

भारतीय अल्ल्रौन्देर टी 20 खिलाडी के रूप में सबसे बुरा बल्लेबाज़ साबित हुआ. दिल्ली डेयर डेविल्स ने 16 करोड़ की डील में इस खिलाडी को साइन किया था. लेकिन सब उमीदों पर पानी फिर गया. युवराज ने 14 मैचों में केवल 248 रन ही बनाये. वाकई 19 .07 की औसत से एक सुपर स्टार का यह बुरा प्रदर्शन ही रहा.

एंजेलो मैथ्यूज –

फ्लॉप के दूसरे पायदान पर आते हैं ‘एंजेलो मैथ्यूज’. दिल्ली डेयर डेविल्स ने इस खिलाडी को 7 .5 करोड़ में ख़रीदा था. आल राउंडर माने जाने वाले इस खिलाडी ने न बल्लेबाज़ी में कमाल दिखाया न ही गेंदबाज़ी में . एंजेलो ने 11 मैचों में मात्र 144 रन बनाये.

दिनेश कार्तिक –

अगले खिलाडी दिनेश कार्तिक जिन्हे रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर ने 10 .5 करोड़ में साइन किया था. इस खिलाडी ने 14 मैचों में सिर्फ 105 रन बनाये. टीम को कार्तिक से उमीदे थी लेकिन इस बल्लेबाज़ का काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा.

ग्लेन मैक्सवेल –

ग्लेन किंग्स XI पंजाब के एक सुपर स्टार खिलाडी हैं .उनसे टीम को काफी आशाएं थी कि वे इस सत्र में कुछ धमाल करेंगे लेकिन नहीं, इसका बिलकुल उलट हुआ. ग्लेन ने 11 मैचों में मात्र 145 रन बनाये और 2 विकेट लिए . मैचों में इनका 13 .18 औसतीय प्रदर्शन रहा जो कि इनकी क़ाबलियत से काफी कम है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...