सोशल मीडिया पर आज कल एक लड़की की तस्वीर और वीडियोज बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं. जी हाँ ! आपने एकदम सही समझा हम उसी लड़की की बात कर रह हैं, जो अपनी वीडियो में अपनी मदमस्त आदाओ से लोगों को घायल कर रही हैं.

आप सभी की जानकारी के लिये बता दे, कि यह वीडियो मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियार का हैं. दरअसल बहुत ही जल्द प्रिया प्रकाश की एक नई फिल्म ‘ओरु अदार लव’ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं और इसी फिल्म का एक गाना परसों वेलेंटाइन डे के बड़े अवसर को ध्यान में रखते हुए रिलीज किया गया.

हिट हो गयी लड़की 

इस गाने के बोल ‘मानिक्य मलाराय पूवी’ करके हैं. जब से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड़ किया गया हैं, तब से करोड़ो बार इसको देखा जा चुका हैं. मौजूदा समय में फेसबुक से लेकर व्हाट्स ऐप तक हर जगह इस लड़की की तस्वीर और वीडियो लोगों ने अपने स्टैट्स के रूप में लगा रखी हैं.

आप सभी को बता दे, कि प्रिया प्रकाश वारियर की यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म चाहे जब कभी भी आये, लेकिन इस लड़की ने सभी का दिल पर अभी से अपना राज करना शुरू कर दिया हैं.

खिलाड़ी भी हुए गिरफ्तार 

खास बात तो यह हैं, कि प्रिया प्रकाश के इस फोटो के साथ टीम इंडिया के स्टार और दिग्गज खिलाड़ियों को भी जोड़ा जा रहा हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ इस तस्वीर को जोड़कर कुछ ऐसी तस्वीर बनाई हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हुई हैं.

आप भी देखे ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीटस:

  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. ब्रेट ली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...