शोभा डे

प्रसिद्ध पत्रकार और लेखिका शोभा डे एक बार फिर विवादित बयान देकर मजाक बन गयी हैं। इससे पहले वह रियो ओलंपिक खेल के दौरान सुर्खियों में थी। इस बार शोभा डे ने महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है।

ओलंपिक खेलों के दौरान उन्‍होंने भारतीयों एथलीटों के पदक न जीतने की असमर्थता पर कटाक्ष किया था। उस समय भारत ने खेल में एक भी पदक नहीं जीता था। तभी शोभा डे ने ट्विटर का सहारा लेकर हताशा व्यक्त की और खिलाड़ियों का मजा़क बनाते हुए कहा कि सभी एथलीट ओलंपिक में सेल्फी लेकर मौका और पैसा बर्बाद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सीरीज बीच किया ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला

क्‍या ओलंपिक में टीम इंडिया का लक्ष्य ‘रियो जाओ और सेल्‍फी लो, और खाली हाथ वापस आना है। उनके अनुसार यह समय और पैसे की बर्बादी है।

अब उन्‍होंने रियो खेल के विजेताओं को BMW कार दिए जाने पर सवाल किया है। सचिन तेंदुलकर जो कि  बीएमडब्ल्यू के ब्रांड एम्बेसडर हैं उन्‍होंने साक्षी मलिक, दीपा कर्मकार, पीवी सिंधु और बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को हाल ही में लक्जरी BMW कार पेश की है।

अफवाह है कि सचिन तेंदुलकर ने उपहार के लिए कारों को खरीदा। लेकिन वास्तविकता यह है कि हैदराबाद जिला बैडमिंटन एसोसिएशन, के चामुन्‍डेश्‍वरनाथ और सचिन तेंदुलकर ने बस उन कारों को सौंपने भर का काम किया है।

अब, शोभा डे ने सचिन को निशाना बनाते हुए कहा कि यह पूरा परिदृश्य मात्र बीएमडब्ल्यू के एक विज्ञापन अभियान से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़े: एकदिवसीय क्रिकेट में सचिन का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के बेहद करीब कप्तान एमएस धोनी

ट्वीट पर  शोभा डे ने कहा बीएमडब्ल्यू एक लक्‍जरी कार है और इसे चलाने के लिए अब ईंधन का भुगतान कौन करेगा। उम्मीद है कि ये एथलीट महज कठपुतली बनकर न रह जायें।

एक मॉडल के रूप में कुछ वर्षों तक कार्य करने के पश्चात 1970  में पत्रकारिता के क्षेत्र में शोभा डे ने अपना करियर की शुरूआत की। तीन पत्रिकाओं क्रमश: स्टारडस्ट, सोसायटी और सेलिब्रिटी का संपादन किया। वे “टाइम्स ऑफ इंडिया” और “द एशियन एज” सहित मुख्यधारा के चार समाचार पत्रों में साप्ताहिक स्तंभ लिखती हैं। वे धारावाहिक “स्वाभिमान” सहित टेलीविजन पर कई लोकप्रिय धारावाहिक अथवा विज्ञापन भी लिख चुकी हैं।

 

As expected the Twitterati were miffed with her post and trolled her again:

 

  • SHARE

    Related Articles

    WWE SMACKDOWN RESULTS 18 अक्टूबर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स

    इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत डेनियल ब्रयान ने की, उन्होंने कुछ बड़े मैचो की अनाउंसमेंट की. अनाउंसमेंट करते हुए सेमी जेन रिंग में आ...

    वार्मअप मैच- बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन ने कीवि टीम के कतरे पर, 30 रनों की...

    न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरूआत हो गई हैं जहां उसे मंगलवार को मुंबई के ऐतिहासिक मैदान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले...

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का पीसीबी पर गंभीर आरोप, जगह बनाने के लिए करना पड़ता है...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने मगंलवार को एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा...

    SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला

    यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. 1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स  हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स...

    न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास मैच में ही लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोट...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सामनें अब न्यूजीलैंड की चुनौती है। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखकर तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता...