ब्रेकिंग न्यूज़: 2 भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका सीरीज के दौरान संदेहास्पद पाये गये - Sportzwiki
क्रिकेट

ब्रेकिंग न्यूज़: 2 भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका सीरीज के दौरान संदेहास्पद पाये गये

  • आप सभी को याद होगा ही कि, 2010 एशिया कप के समय श्रीलंका में दाम्बुला के हॉटल में सुरेश रैना एक लडकी के साथ देखे गये थे, और उस लडकी के बुकी के साथ संबंध थे, जिसके बारे में श्रीलंकाई बोर्ड जांच कर रहा है.

    लेकिन अब एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है, कि -सिर्फ सुरेश रैना का ही इस मामलें से संबंध नहीं है, बल्कि एक और भारतीय खिलाडी इससे जुडा हुआ है. डैली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, उस रात दाम्बुला के हॉटल में एक और भारतीय खिलाडी मेहमान बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने गया था.

    ये पत्र श्रीलंकाई क्रिकेट ने भारतीय टीम के मैनेजर रनजीब बिस्वाल को लिखा था, जो उस वक्त भारतीय टीम के साथ थे.

     

    18 जुन 2010 को हुई घटना के बारे में इस पत्र में लिखा है कि, एक महिला पत्रकार बनकर खिलाडी का इंटरव्यू लेने उसके रुम में गयी, और नियमों के मुताबिक कोई व्यक्ति खिलाडी के रुम में सिर्फ रात 8 बजे तक रह सकता है. लेकिन वे महिला दुसरे दिन सुबह तक खिलाडी के होटल में थी, और किसी को बताये बिना खिलाडी उसके साथ था.

    इस मामलें की जांज खुद आईसीसी के एंटी करप्शन ने की, और श्रीलंकाई बोर्ड के सेक्रेटरी चीफ फर्नांडो ने पत्र में साफ लिखा है कि, इस मामलें वे साफ है, और जो सच है वो बता रहे है.

    हुआ ये था कि, सीसीटीवी फुटेज में एक लडकी के साथ सुरेश रैना थे, लेकिन बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने ये लडकी रैना एजेंट है कहकर रैना का नाम इस मामलें से हटाया था.

    रैना के एजेंट बंटी सजदेह ने कहा कि, वे उनकी कजन है, और रैना से मिलने गयी थी.

    ये एशिया कप भारत ने जीता था, और इस वजह से ये मामला शांत हुआ था.

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top