कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में 11 अक्टूबर के मैच में एक नया मामला सामने आये है, इस मैच में कई लोग ऐसे भी थे जिन्हें टिकट होने के बाद भी एंट्री नहीं मिली। वहीं जिनके पास जुगाड़ था वे किसी तरकीब से अंदर चले गए, लेकिन जिनके पास जुगाड़ नहीं टिकट थे यदि वे लोग लेट हुए तो उन्हें अंदर ही नहीं जाने दिया गया। 

इन दर्शको को स्टेडियम के बाहर सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने बताया  कि ‌स्टेडियम पहले ही फुल हो चुका है। वे टिकट के‌ लिए बाहर नारेबाजी करते रहे और बाद में निराश होकर लौट आए। 

लेकिन अब आप को दुखी होने की जरूरत नहीं है, क्यूंकि टिकट होने के बावजूद मैच में न देख पाने वाले दर्शक उनके साथ हुए इस व्यवहार का मुकदमा दर्ज करा सकते हैं। उपभोक्ता फोरम में मुकदमा दायर कर टिकट का पैसा और क्लेम ले सकते हैं।

वरिष्ठ अधिवक्ता विजय बक्शी ने बताया कि टिकट खरीदने के बावजूद ग्रीन पार्क में एंट्री करने से रोकने पर अमानत में खयानत (धारा 406) और फर्जीवाड़ा करने (धारा 420) में यूपीसीए के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा सकता है। इसके लिए सबुत टिकट का होना जरूरी है। 

  • SHARE

    Related Articles

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...

    रवि शास्त्री ने पुजारा और हार्दिक के रन आउट को लेकर दिया हैरान करने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इस मैच...

    भारतीय टीम के अफ्रीका में सीरीज हारने पर अपने ही बयान से पलटे रवि...

    फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में हार के बाद भारतीय टीम पर लगातार सवाल...

    तीसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे को अंतिम 11 में शामिल करने पर खुलकर बोले...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज में कोहली...

    वीडियो: सुरेश रैना ने 59 गेंदों में खेली 126 रन की नाबाद पारी, तो...

    क्रिकेट में आज का दिन सुरेश रैना के नाम रहा। उन्होंने आज टी-20 मैचों में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। सैयद मुश्‍ताक अली टी20 में...