टेस्ट क्रिकेट की सबसे प्रसिद्ध सीरीज एशेज सीरीज शुरू हो चुकी है. इस सीरीज का पहला मैच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा हैं. वही पहले टेस्ट के दुसरे दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जो शायद कोई भी टीम ने नही देखना चाहता हैं. पहले टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के फैन्स आपस में ही लड़ गए. जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है.

वजह का अभी तक पता नही चला है 

पहले टेस्ट क्र दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के फैन्स आपस में ही लड़ गई. जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई थी. हालाँकि अभी तक इस बात का पता नही चला है कि ये लड़ाई किस वजह से हुई हैं. वही इस लड़ाई के बाद सुरक्षाकर्मियों ने इस लड़ाई के बाद माहौल को शांत करा दिया.

पहले उम्मीद की जा रही थी कि इस लड़ाई में बर्मी आर्मी भी हो सकती है, लेकिन वो इस लड़ाई में शामिल नही थे. वो इस दौरान दूसरे स्टैंड में बैठे थे.

इंग्लैंड की टीम 302 रन पर हुई आलआउट 

कल के स्कोर 196 के स्कोर से आगे खेलते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज़ आज कुछ खास नही कर पाए. इंग्लैंड के पूरी टीम सिर्फ 302 रन पर ही आलआउट हो गई. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 56 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. वही ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क ने तीन और कमिंस ने तीन विकेट हासिल किये. वही नाथन लायन को 2 विकेट हासिल हुए.

स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया को संभला 

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत आज कुछ खास नही रही. टीम के सलामी बल्लेबाज़ बेनक्राफ्ट सिर्फ 5 रन बना के आउट हो गए. वही ख्वाजा का फ्लॉप यहाँ भी जारी रहा. वो 11 रन बना के आउट हो गए. वही हैंड्सकाम्ब और वार्नर भी अच्छी शुरुआत के बाद आउट हो गए. 76 पर 4 विकेट गिरने केबाद स्मिथ और मार्श ने टीम को संभाला. दोनों ने मिलाकर 89 रन की साझेदारी की. खेल खत्म होने तक स्मिथ 64 और मार्श 44 रन बना के खेल रहे थे.

लड़ाई की फोटो यहाँ देखे 

  • SHARE

    Related Articles

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...

    किसने कहा: “भारत जहाँ क्रिकेट की दीवानगी है वहाँ WWE को फैलाना काफी मुश्किल...

    WWE के लिए भारत हमेशा से ही एक बड़ा मार्केट रहा है, कंपनी के बड़े आधिकारी आये दिन इस बात की ओर बयान देते...