पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच जावेद मियादाद ने इस बार भारतीय टीम नहीं बल्कि भारत सरकार को निशाना बनाया है, मियादाद ने भारत सरकार को आड़े हाथो लिया है, और मोदी सरकार की तुलना हिटलर के शासन से किया है.

पाकिस्तान के एक लोकल चैनल से बात करते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, कि भारत जल्द ही भाषा और धर्मनिरपेक्षता के आधार पर 54 टुकड़ो में बट जायेगा, क्यूंकि भारत की शासन व्यवस्था अच्छी नहीं है, वहाँ की सरकार का लोगो के उपर कंट्रोल नहीं है.

 

अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के सम्बन्धी मियादाद ने कहा, कि भारत के हालात वर्तमान में वैसे ही है, जैसा हिटलर के समय में जर्मनी का था, आज भारत में खालिस्तान आन्दोलन के सहारे सिख अपना एक अलग देश बनाने की राह पर चल पड़े है.

शाहरुख खान विवाद पर इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा भारत को सलमान, शाहरुख और आमिर जैसे दिग्गज एक्टरो की वजह से विश्व में पहचाना जाता है, अगर इनके साथ सरकार इस तरह का व्यवहार कर रही है, तो ये काफी निंदनीय है.

हालाँकि मियादाद ने यह भी कहा, कि जब शिव सेना प्रमुख बाल साहेब ठाकरे की तरफ से उन्हें मुंबई आमंत्रित किया गया था, उस समय उनका काफी गर्मजोशी से स्वागत हुआ था, लेकिन अब हालात कुछ और ही है.

  • SHARE

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...