ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा ने अपनी गर्लफ्रेंड राचेल मैक्लेन से की सगाई - Sportzwiki
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा ने अपनी गर्लफ्रेंड राचेल मैक्लेन से की सगाई

  • ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ 29 वर्षीय उस्मान ख्वाजा ने अपनी गर्लफ्रेंड राचेल मैक्लेन के साथ सगाई करने का खुलासा किया हैं.

    ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ उस्मान ने सोशल मीडिया वेबसाइट इन्स्टाग्राम पर अपनी और मैक्लेन की न्यूयॉर्क के टूर के दौरान की फोटो डालकर सगाई की बड़ी खबर की घोषणा किया.

    उस्मान ने एक फोटो अपलोड की जिसमे उस्मान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ है और उनकी गर्लफ्रेंड सगाई की रिंग दिखा रही हैं. उस्मान ने फोटो के साथ लिखा मैं यह घोषणा करके अत्यंत उत्साहित हूँ, यह मुझे बहुत पसंद हैं, तो मैंने उसे रिंग पहनाई. मैं और राचेल मैक्लेन अब इंगेज्ड हैं.

    उस्मान की गर्लफ्रेंड ने भी उस्मान जैसी फोटो अपलोड की और लिखा न्यूयॉर्क उम्मीद से ज्यादा अच्छा रहा, उज्जी (उस्मान) ने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा और बिना शक के मैंने हाँ बोल दिया. उस्मान के साथ अपनी ज़िन्दगी बिताने के लिए मैं बिलकुल इंतज़ार नहीं कर सकती हैं.

    यह प्रेमी जोड़ा लम्बे समय से एक-दुसरे को डेट कर रहे थे, और नियमित तौर पर अपने प्यार भरे पल सोशल मीडिया पर सांझा करते रहते हैं.

    Short return back to Brisbane before Windies tomorrow InshaAllah. Will miss home as usual. Especially this lovely soul. ?

    A photo posted by Usman Khawaja (@usman_khawajy) on May 26, 2016 at 1:07am PDT

    29 वर्षीय बाएँ हाथ के बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज़ हैं. टेस्ट स्पेशलिस्ट माने जाने वाले उस्मान के ऑस्ट्रेलिया के लिए 15 टेस्ट मैचो में लगभग 50 औसत से 1090 रन बनाये है, जिस दौरान उस्मान ने 5 शतक और 3 अर्धशतक भी जड़े हैं.

    sw

    Most Popular

    Top