टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान और वनडे एवं टी-20 टीमो के उपकप्तान विराट कोहली आज कल अफ्रीका के जंगल में मंगल कर रहे है, दरअसल भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को ज़िम्बाब्वे सीरीज से आराम दिया गया है, जिससे की वो श्रीलंका सीरीज में अपने आप को तरोताजा महशुश कर सके, इसी कड़ी में सभी खिलाड़ी अपने-अपने तरह से अपने परिवार के साथ कुछ मस्ती के पल बिता रहे है.

ऐसे में भारतीय वनडे उपकप्तान विराट कोहली कैसे पीछे रहते कोहली इस छुट्टी का पूरा फायदा उठा रहे है, वास्तव में कोहली इस समय  साउथ-अफ्रीका के वाइल्ड-लाईफ में छुट्टी का पूरा फायदा उठा रहे है, और इस बार वो अकेले नहीं बल्कि हमेशा की तरह अपनी अभिनेत्री गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ है, हालाँकि इस बात का खुलासा विराट ने खुद नहीं की है.

अभी कुछ दिन पहले विराट ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे उन्होंने लिखा था, कि ‘वो जंगल में मंगल कर रहे हैं.’ (चिलिंग इन दा वाईल्ड).

लेकिन इससे पता चलता है, कि विराट अकेले मस्ती कर रहे है, लेकिन जिस लॉज में विराट अनुष्का के साथ ठहरे हुए है, उसी उस लॉज के शेफ ने ये खुलासा किया है, कि विराट यहाँ अकेले नहीं बल्कि अनुष्का के साथ है.

दरअसल जो तस्वीर विराट ने शेयर की है, उसी तस्वीर में साबी साबी अर्थ लॉज के शेफ डैरेल ने इस तस्वीर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों को टैग करते हुए लिखा कि ” विराट और अनुष्का को यहां एक साथ देखना बहुत अच्छा है, ये दोनों जल्दी फिर से यहां आएं.”

शेफ के इस ट्वीट से ये अंदेशा हो रहा है कि विराट, अनुष्का के साथ साउथ-अफ्रीका के जंगलों में सुकून के पल बिता रहे हैं

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...