बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों ने खुद तो इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा ने शादी के लिए तैयार नहीं है और इसलिए इन दोनों के बीच खटपट हुई और फिर ब्रेकअप हो गया.

बालीवुड के प्रसिद्ध न्यूज़ सोर्स बालीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक इनके रिलेशनशिप में अब नया ट्विस्ट ये है कि विराट कोहली अपनी लेडी लव को किसी भी कीमत पर दूर नहीं जाने देना चाहते हैं. विराट अब अनुष्का को मनाने का मन बना चुके है.

विराट और अनुष्का के एक करीबी ने बताया है कि ‘इनके बीच अभी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. विराट पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो अनुष्का के साथ अपना रिश्ता फिर से पटरी पर ला सकें. विराट और अनुष्का एक दूसरे के लिए कमिटेड हैं लेकिन शादी को लेकर इन दोनों के बीच परेशानी है.’ इस करीबी के मुताबिक विराट अब भी अनुष्का को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी में दोबारा वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.’

 

यहां आपको याद दिला दें कि इनक ब्रेकअप की खबरें तब शुरू हुई जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अन-फॉलो कर दिया.

खबरें तो ये भी हैं कि ऑस्ट्रेलिया ट्रिप से पहले विराट ने लेडी लव के साथ हॉलीडे भी प्लॉन किया था. लेकिन इसी बीच शादी को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और ब्रेकअप की खबरें आने लगी. अनुष्का अगले दो साल तक अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं इसलिए शादी के लिए मना कर दिया. इन दिनों ये अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म सुल्तान में लीड हिरोईन हैं और शूटिंग कर रही हैं.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: तीसरे टेस्ट से पहले साउथ अफ्रीकन कप्तान फाफ ने भारत के जख्मो पर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच कल खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच में जहाँ साउथ...

    फाफ ने बताया वो कारण जिसकी वजह से भारत जैसी टीम अफ्रीका में आकर...

    साउथ अफ्रीका और भारत के बीच फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच कल से खेला जाना है. ऐसे में मीडिया से बात करते हुए साउथ...

    विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही फ्रीडम सीरीज का कल आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. वही इस मैच में जहाँ अफ्रीका...

    SAvIND: तीसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने किया साफ बताया रोहित शर्मा और...

    साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेली फ्रीडम सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच कल खेला जाना है. इस टेस्ट मैच में जहाँ भारतीय टीम...

    ड्वेन ब्रावो ने खुद इन्स्टाग्राम में तस्वीर पोस्ट कर किया साफ़, बताया किस टीम...

    आईपीएल 2018 की मेघा नीलामी में अब मात्र तीन दिन ही शेष रह गये है. आईपीएल 2018 की मेघा नीलामी 27 व 28 जनवरी...