धोनी नहीं कोहली है बेस्ट फिनीशर: गौतम गम्भीर - Sportzwiki
क्रिकेट

धोनी नहीं कोहली है बेस्ट फिनीशर: गौतम गम्भीर

  • विश्व क्रिकेट में भलेही सभी महेंद्र सिंह धोनी को बेस्ट फिनिषर मानते हो, लेकिन गौतम गंभीर का मानना है, धोनी नही बल्की विराट कोहली है भारत के बेस्ट मैच फिनीशर.

    गंभीर ने कहा, धोनी को मीडिया भलेही बेस्ट फिनीशर मानती हो, लेकिन मेरे लिए कोहली बेस्ट फिनीशर है. ऐसी कोई जरूरत नहीं की फिनीशर सिर्फ छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करे.

    उन्होंने कहा, धोनी ने काफी बार कहा है, कि वे ऊपर बल्लेबाजी करना चाहते है. लेकिन उन्हे ये तय करना होगा की वे किस क्रम पर बल्लेबाजी करना चाहते है.

    गंभीर ने कहा, टीम कप्तान को बेहतर बनाती है, ना की कप्तान टीम को. हमने तीन विश्वकप जीते है, क्योंकी हमारी टीम बेहतर थी, अगर कप्तान के बदौलत हम जीतते तो हमारे पास काफी विश्वकप होते.

    टी ट्वेंटी विश्वकप पर गंभीर ने कहा, भारत को जीतना है तो युवराज सिंह को फॉर्म में रहना होगा, उनके अच्छे प्रदर्शन से टीम पर काफी असर पडेगा. गंभीर ने खुद के उपर कहा, वे मैदान पर शांत रहना पंसद करते है, लेकिन कभी कभी टकराव हो जाता है, लेकिन उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

    गंभीर ने कहा, मै मैदान पर दोस्ती बनाने के लिए नहीं उतरता. मुझे ये कोई फर्क नहीं पडता की सामने कौन है, वो धोनी हो या विराट मुझे कोई फर्क नहीं पडता. जैसे मै खेलूंगा, वैसे टीम खेलेगी.

    गंभीर ने कहा, न्यूजीलैंड को हराना बडा कठिन होगा, और पाकिस्तान के बजाय अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच रोमांचक होगा.

    गंभीर ने आखिर में कहा,कि मै देश के लिए विश्वकप जीतना चाहता था, क्योंकी देश किसी भी व्यक्ति से बडा है.

    sw

    Most Popular

    Top