विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें उन्‍होंने उत्‍तर पूर्वी भारत में उनके साथ हुए हादसे को अपने कूल अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। विराट कोहली कहते हैं कि मुझे विश्‍वास नहीं होता कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। ये बहुत ही गंदी और परेशान करने वाली बात है लेकिन कोहली कहते हैं कि वो इस काम पे बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।

दरअसल उत्‍तर पूर्वी भारत में कहीं उनके कपड़े चोरी हो गये हैं। जिसको विराट ने अपने विराट अंदाज में मजाकिया तौर पर इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है। कोहली कहते हैं उन्‍हें चोरों पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। गर्व महसूस होने का कारण बताते हुए कोहली कहते हैं कि चोरों की पसंद वाकई बहुत उम्‍दा और अच्‍छी है।

जो कपड़े चोरों ने चुराये हैं वो उनके नये ब्रांडेड कलेक्‍शन में से थे। कोहली की माने तो उनके अनुसार चोरों की तो बन गयी। चोरों की पसंद और सोंच वाकई अच्‍छी है।

यह भी पढ़े : विराट कोहली को टक्‍कर दे सकते हैं केएल राहुल: क्रिस गेल

कोहली ये सारी बाते अपने फैंस के साथ हंस कर साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही वो हंसते हुए कहते हैं कि ये सही काम किया है चोरों ने। प्रोत्‍साहन देते हुए कोहली कहते हैं कि चुराने वालों लगे रहो।  ऐसे ही शरारती हरकतें जारी रखो लेकिन यह गलत है। फिर भी लगे रहो क्‍योंकी तुम्‍हारी कपड़ों की पसंद बहुत अच्‍छी है।

कोहली की यह बात इंस्‍टाग्राम पर आग की तरह फैल रही है। चुराने वाले चोर की तो बन लगी। खैर कोहली के फैंस के कमेंट की लिस्‍ट तो बढ़ती जा रही है। कोई अलग-अलग मुंह बनाकर काम की बुराई कर रहा तो कोई हंस रहा है इस काम पर। आप भी कोहली के मुंह से सुने की वो कैसे अपनी दुख भरी दास्‍तां हंस कर सुना रहे हैं और चोरों को बधाई दे रहे हैं।

यहाँ देखें विडियो :-

  • SHARE

    Related Articles

    बड़ी खबर: लगातार दो मैच हारने के बाद अब टी 20 श्रृंखला से बाहर...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय हारने के बाद अब स्मिथ एंड कंपनी के पेटीएम वनडे सीरीज हारने की कगार पर आ खड़ी हुई हैं. टीम...

    WWE NEWS: खुद ब्रोन स्त्रोमैन ने किया खुलासा, रिंग के बाहर रोमन रेन्स हैं...

    WWE में हाल ही के दिनों में रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच बहुत ही तगड़ी फाइट देखने को मिली थी जिसको फैन्स...

    22 सितम्बर स्पेशल: आज के दिन ही भारत ने लिया था ऑस्ट्रेलिया से 2003...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट की जंग बहुत पुरानी हैं. दोनों देश एक दूसरे से क्रिकेट के मैदान में हारना पसंद नही करते...

    RUMOUR: नो मर्सी के बाद रोमन रेन्स के करियर को आगे बढ़ाने के लिए...

    WWE में हमेशा ही मुख्य चेहरे की लड़ाई जारी रहती है, लगभग एक दशक से जॉन सीना कंपनी के मेन चेहरा थे पर अब...

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...