विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें उन्‍होंने उत्‍तर पूर्वी भारत में उनके साथ हुए हादसे को अपने कूल अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। विराट कोहली कहते हैं कि मुझे विश्‍वास नहीं होता कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। ये बहुत ही गंदी और परेशान करने वाली बात है लेकिन कोहली कहते हैं कि वो इस काम पे बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।

दरअसल उत्‍तर पूर्वी भारत में कहीं उनके कपड़े चोरी हो गये हैं। जिसको विराट ने अपने विराट अंदाज में मजाकिया तौर पर इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है। कोहली कहते हैं उन्‍हें चोरों पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। गर्व महसूस होने का कारण बताते हुए कोहली कहते हैं कि चोरों की पसंद वाकई बहुत उम्‍दा और अच्‍छी है।

जो कपड़े चोरों ने चुराये हैं वो उनके नये ब्रांडेड कलेक्‍शन में से थे। कोहली की माने तो उनके अनुसार चोरों की तो बन गयी। चोरों की पसंद और सोंच वाकई अच्‍छी है।

यह भी पढ़े : विराट कोहली को टक्‍कर दे सकते हैं केएल राहुल: क्रिस गेल

कोहली ये सारी बाते अपने फैंस के साथ हंस कर साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही वो हंसते हुए कहते हैं कि ये सही काम किया है चोरों ने। प्रोत्‍साहन देते हुए कोहली कहते हैं कि चुराने वालों लगे रहो।  ऐसे ही शरारती हरकतें जारी रखो लेकिन यह गलत है। फिर भी लगे रहो क्‍योंकी तुम्‍हारी कपड़ों की पसंद बहुत अच्‍छी है।

कोहली की यह बात इंस्‍टाग्राम पर आग की तरह फैल रही है। चुराने वाले चोर की तो बन लगी। खैर कोहली के फैंस के कमेंट की लिस्‍ट तो बढ़ती जा रही है। कोई अलग-अलग मुंह बनाकर काम की बुराई कर रहा तो कोई हंस रहा है इस काम पर। आप भी कोहली के मुंह से सुने की वो कैसे अपनी दुख भरी दास्‍तां हंस कर सुना रहे हैं और चोरों को बधाई दे रहे हैं।

यहाँ देखें विडियो :-

Unbelievable.This just actually happened in north east. Its dissapointing but iam actually proud that these thieves have found interest in some really cool clothes from my brand. Definitely good taste in clothing . Haha. Stay wrogn ?.

A video posted by Virat Kohli (@virat.kohli) on

  • SHARE

    Related Articles

    भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी...

    भारत ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले दो और गेंदबाजों को नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया है.टीम मैनजमेंट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ...
    Delhi Test: Dhawan celebrates with half centuries, India leads by 355 runs

    शिखर धवन ने साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार के बाद आज कहा कुछ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त ली है.ऐसे में जहाँ साउथ अफ्रीका...

    IPL 2018: जोंटी रोड्स को हटा इस दिग्गज को बनाया मुंबई इंडियंस ने अपना...

    आईपीएल 11 को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है. जहाँ टीमें अब खिलाडियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ का भी...

    विराट कोहली के सबसे करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने विराट की अफ्रीका में मिली...

    साउथ अफ्रीका से मिली हार पर अब हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरभजन सिंह ने भी कहा कि ये भारतीय टीम की...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दिया तीसरे टेस्ट से पहले कोहली...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 24 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे...