बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में अनुष्का शर्मा को विराट की हौसला अफजाई करते देखा गया है, एक खबर के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है, की अनुष्का न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुँच गयी है, जहाँ वो अपना बहुमूल्य समय विराट के साथ बिताने वाली है.

पिंकविला डॉट काम के अनुसार अनुष्का अपनी फिल्म “पीके” की सफलता के बाद काम से छुट्टिया ले कर कुछ समय विराट के साथ विताने के लिए मेलबर्न पहुँच गयी है.

इसके पहले भी अनुष्का को हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ मैच में विराट की हौसला अफजाई करते देखा गया था, जहाँ विराट ने शतक लगाने के बाद अनुष्का को फ्लाइंग किस किया था.

अभी हाल ही में बीसीसीआई ने नियमो में फेरबदल के साथ खिलाडियों को टूर पर गर्लफ्रेंड ले जाने की छुट दे दी है, पहले सिर्फ खिलाड़ी अपनी पत्नी के साथ ही टूर पर जा सकता था, साथ ही बीसीसीआई ने खिलाडियों को टूर के दौरान 15 दिन तक पत्नी के साथ समय विताने की भी छुट दी है, लेकिन कोई भी खिलाड़ी गर्लफ्रेंड के साथ रूम शेयर नहीं कर सकता है. इससे निश्चित रूप से विराट खुश होंगे की उन्हें नये साल को सेलिब्रेट करने में अनुष्का का साथ मिल रहा है.

इस नियम के आने से पहले से ही यह कायस लगाया जा रहा था, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस इस नियम का फायदा जरुर उठाएंगी और इसका जीता जगता प्रमाण यहाँ देखने को भी मिल गया.

बीसीसीआई ने अपने नियमो में नमी बरतते हुए यह फैसला लिया है, साथ ही बीसीसीआई को ये भी लगा की लिव-इन रिलेशनशिप के इस समय में खिलाडियों पर ज्यादा पाबंदी लगाना सही नहीं होगा.

 

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    कप्तान कोहली पर लगा जुर्माना, दोबारा की गलती तो टीम से होना पड़ेगा बाहर

    सेंचुरियन, 16 जनवरी;| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने नियमों के उल्लंघन के लिए जुर्माना लगाया है।...

    शक के घेरे में विराट कोहली, वजह आया सामने इस कारण अफ्रीका में जीत...

    भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और अभी टेस्ट सीरीज चल रही जिसमें अभी दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है और...

    आईसीसी की आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन करने पर विराट कोहली पर लगा...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है जिसमें दक्षिण अफ्रीका दूसरी पारी...

    दर्दनाक: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर हुआ दर्दनाक घटना मौत के...

    शोएब मलिक ने मंगलवार (जनवरी 16) में हैमिल्टन में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान सिर पर...

    ब्रिस्टल में हुई हाथापाई वाली घटना के लिए बेन स्टोक्स को पाया गया दोषी,...

    25 सितम्बर को इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपने साथी खिलाड़ी एलेक्स हेल्स और कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर एक...